Friday, March 29, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म 'लूप लपेटा' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, डेट आई सामने

कॉमेडी थ्रिलर आकाश भाटिया के निर्देशन में पहली फिल्म है और टॉम टायक्वेर की बेहद लोकप्रिय फिल्म 'रन लोला रन' की रीमेक है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 08, 2022 15:38 IST
Looop Lapeta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAHIRRAJBHASIN Looop Lapeta

Highlights

  • 'लूप लपेटा' 4 फरवरी कोरिलीज होगी।
  • कॉमेडी थ्रिलर ये फिल्म आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत 'लूप लपेटा' 4 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी। कॉमेडी थ्रिलर आकाश भाटिया के निर्देशन में पहली फिल्म है और टॉम टायक्वेर की बेहद लोकप्रिय फिल्म 'रन लोला रन' की रीमेक है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है, जो अपने प्रेमी को बचाने के मिशन पर है, जो लगातार घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच प्रेमियों को अपने भविष्य को परिभाषित करने वाले विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, तापसी पन्नू, (जो अपने प्रेमी को बचाने के लिए सावी की भूमिका निभा रही हैं) ने कहा, "मैं नेटफ्लिक्स के साथ इस अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, विशेष रूप से इस तरह की बहुमुखी शैली वाली फिल्म के साथ। यह सम्मोहक कहानी है। मेरे निर्देशक आकाश और सह-कलाकार ताहिर के साथ काम करना बेहद सुखद था।"

उन्होंने कहा, "मैं प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इस बेहतरीन फिल्म को देखने और इसका उतना आनंद लेने का इंतजार नहीं कर सकती, जितना हमें इसे बनाने में पसंद आया।"

सत्या की भूमिका निभा रहे ताहिर राज भसीन ने कहा, "मैं 'लूप लपेटा' की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह फिल्म नए जमाने के रोमांस पर आधारित है और एक ऐसी शैली है जिसे मैं पहली बार कर रहा हूं। मैं सत्य और सावी के पात्रों से मिलने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।"

अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए, ताहिर ने कहा, "हमारे निर्देशक आकाश भाटिया के पास एक अनूठी शैली की मोहर है, जिन्होंने एक आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यजनक दुनिया बनाई है।"

निर्देशक आकाश भाटिया ने कहा, "पहली फिल्म बनाने के उत्साह को कम करने का कोई तरीका नहीं है और 'लूप लपेटा' ने इसके हर हिस्से को पार कर लिया है। हमने इसे जो आकार दिया है, उससे मैं बेहद उत्साहित हूं।"

आयुष माहेश्वरी के साथ सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और विनय छावल, केतन पेडगांवकर, आकाश भाटिया, अर्णव वेपा नंदूरी द्वारा लिखित यह फिल्म 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

इनपुट आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement