Friday, April 19, 2024
Advertisement

Satya Prem Ki Katha Naseeb Se Out: शाहरुख खान-काजोल की राह चले कार्तिक-कियारा, सरसों के खेत में किया रोमांस

Naseeb Se Out: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला गाना 'नसीब से' रिलीज हो गया है। गाने में आप दोनों को शाहरुख खान-काजोल की तरह सरसों के खेत में रोमांस करते देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 27, 2023 11:39 IST
Satya Prem Ki Katha Naseeb Se Out kartik aaryan kiara advani followed the path of Shahrukh Khan Kajo- India TV Hindi
Image Source : NASEEB SE OUT Satya Prem Ki Katha Naseeb Se Out

Satya Prem Ki Katha Naseeb Se Out: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला गाना 'नसीब से' 27 मई को रिलीज हो गया है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया था जिस देख फैंस कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री को बेहद पंसद कर रहे हैं। फिल्म के पहले गाने 'नसीब से' (Naseeb Se) के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और आज इस पहला गाना रिलीज हो गया है। 

सोशल मीडिया पर मचाया तहलका -

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला गाना 'नसीब से' आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं, लोगों को कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री बहुत पंसद आ रही है। पहले गाने के रिलीज होते ही फैंस फिल्म के दूसरे गाने की डिमांड करने लगे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं इस सॉन्ग ने तो शाहरुख खान-काजोल का रोमांस याद दिला दिया है। फिल्म में कार्तिक-कियारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म 2022 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'भूल भुलैया 2' के बाद एक्टर दूसरी बार कियारा के साथ नजर आने वाले हैं। ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान्स द्वारा किया गया है।

पहला गाना रिलीज -
इस गाने में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन सरसों के खेत और खूबसूरत वादियों के बीच रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, अधुरा था मैं.. अब पूरा हुआ जब से तू मेरा हो गया... 'नसीब से'

कार्तिक-कियारा वर्कफ्रंट -
कार्तिक आर्यन 'सत्य प्रेम की कथा' के अलावा 'आशिकी 3' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। दूसरी ओर कियारा, 'आरआरआर' एक्टर राम चरण के साथ एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' में भी नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या करेगा सबसे बड़ा त्याग, ये मोड़ पूरी तरह बदलेगा सई-विराट की जिंदगी!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीर को सच सुनते ही लगेगा 440 वोल्ट का झटका! अक्षरा के पैरों तले खिसकी जमीन

The Kerala Story के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन अस्पताल में हुए भर्ती, परेशान करने वाली वजह आई सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement