Sunday, July 14, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या करेगा सबसे बड़ा त्याग, ये मोड़ पूरी तरह बदलेगा सई-विराट की जिंदगी!

'गुम है किसी के प्यार में' सत्या और विराट एक साथ नशे में बाहर निकल जाते हैं और ड्राइविंग करते हैं। तभी सत्या एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है, जिसके लिए सभी विराट को जिम्मेदार ठहराएंगे। ऐसे में सई एक चौंकने वाला फैसला लेती है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 27, 2023 9:47 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin shocking spoiler Satya to sacrifice his love for Sai Virat arrested aft- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लोकप्रिय टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि पिछले एपिसोड कि कहानी में बहुत सारे दिलचस्प मोड़ आए थे। फैंस विराट कि दूसरी पत्नी पाखी की केमिस्ट्री को बहुत याद कर रहे हैं और अब लोग सई और सत्या की केमिस्ट्री को देखना पंसद कर रहे हैं। शो का वर्तमान ट्रैक विराट के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो सई के साथ फिर से नई शुरुआत करना चाहता है। 

सत्या के साथ हुआ हादसा -

सत्या और विराट एक साथ नशे में बाहर निकल जाते हैं और ड्राइविंग करते हैं। दुर्भाग्य से सत्या के साथ एक दुर्घटना हो जाती है, जिसके लिए सभी विराट को जिम्मेदार ठहराएंगे। अंबा पुलिस में शिकायत दर्ज कराती है और विराट को गिरफ्तार करवाती है, लेकिन सई, विराट की बेगुनाही साबित करने का संकल्प लेती है। सई, विराट को बचाने के लिए सबूत खोजने की कोशिश कर रही है, दूसरी ओर सत्या ये एहसास होगा कि सई और विराट अब भी एक दूसरे से प्यार करते हैं। सई हालांकि विराट पर लगे किसी भी गलत आरोप का खामियाजा नहीं भुगतने देंगे। दिलचस्प बात तो यह है कि सत्या और विराट को याद ही नहीं है की पिछली रात क्या हुआ था।

सई-विराट की कहानी -
सत्या, सई से दूर जाने का फैसला करेगा ताकी विराट-सई एक साथ अपनी जिदंगी बिता सके और दोनों बच्चों के साथ खुश रहे। विराट को याद आएगा कि सत्या, सई की शादी नकली है और उन्हें एक दूसरे से प्यार नहीं है। ये बात खुद सत्या नशे में विराट से कहता है। 

मेकर्स गेम -
'गुम है किसी के प्यार में' रोज नए दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं, जिसे देख आपके होश उड़ जाते हैं। इस बार फिर क्या विराट-सई एक साथ हो जाएंगे या फिर सई खुद सत्या को छोड़ विराट के पास चली जाएगी। ये सब मेकर्स के हाथ में हैं कि अब क्या नया नाटक देखने को मिलेगा। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीर को सच सुनते ही लगेगा 440 वोल्ट का झटका! अक्षरा के पैरों तले खिसकी जमीन

The Kerala Story के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन अस्पताल में हुए भर्ती, परेशान करने वाली वजह आई सामने

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटे अबीर की तड़प में कसौली पहुंचेगा अभिमन्यु, अक्षरा को लगेगा करंट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement