Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, एक्टर ने यूं मनाया जश्न

Satyaprem Ki Katha: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के मुंबई शेड्यूल को पूरा किया।

Reported By : IANS Edited By : Sushma KumariPublished on: October 06, 2022 23:05 IST
Satyaprem Ki Katha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KARTIKAARYAN Satyaprem Ki Katha

Satyaprem Ki Katha: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, जिन्होंने पहले हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में स्क्रीन साझा की थी, ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के मुंबई शेड्यूल को पूरा किया। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रैप-अप उत्सव से तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए लिया जिसमें उन्हें पूरी टीम के साथ गरबा का आनंद लेते और करते देखा जा सकता है।

अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "और दशहरे के दिन, हैशटैग-सत्यप्रेमकी कथा के सबसे उग्र दल के साथ एक महीने का व्यस्त लेकिन मजेदार कार्यक्रम समाप्त हो गया! बहुत सारे उत्सव और मिनी गरबा के साथ।"

फिल्म में कथा की मुख्य भूमिका निभाने वाली कियारा ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए रैप अप की घोषणा की। अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी टीम के साथ पहले शेड्यूल की समाप्ति का जश्न मनाते हुए देखी जा सकती हैं। कियारा आडवाणी जल्द ही गुजरात में दूसरा शेड्यूल फिर से शुरू करेंगी।

साजिद नाडियाडवाला और नम: पिक्च र्स के बीच एक संयुक्त प्रोडक्शन 'सत्यप्रेम की कथा', राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

ये भी पढ़ें - 

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस, रजनीकांत ने कराई सुलह!

Bollywood Gossip: नरगिस ने रेखा को बताया था डायन, कहा था, ' वो मर्दों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करती हैं'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के नए लवर की होगी शो में एंट्री, विराट से नाराज होगी पाखी

Dream Girl 2 पर्दे पर मचाएगी बवाल, हंसी का लगेगा डबल डोज, जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन