Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'लाल सिंह चड्ढा' में बढ़ाए गए आमिर खान और नागा चैतन्य के बीच फिल्माए गए सीक्वेंस!

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 10, 2022 22:08 IST
आमिर खान और नागा चैतन्य- India TV Hindi
Image Source : PR आमिर खान और नागा चैतन्य

Highlights

  • आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।
  • 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ लीड रोल में करीना कपूर खान हैं।

फिल्म निर्माता अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी ने 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और नागा चैतन्य के बीच सीन्स बढ़ा दिये हैं। एक तरफ़ जहां दर्शक, विशेष रूप से आमिर खान के प्रशंसक 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही फिल्म से जुड़ी यह नई जानकारी निश्चित रूप से प्रत्याशा और जिज्ञासा को और भी अधिक बढ़ा देगी। 

इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का पहला कट देखने के बाद, निर्माताओं ने आमिर खान और नागा चैतन्य की ऑन स्क्रीन जोड़ी और उनके अभिनय को इस हद तक पसंद किया है कि उन्होंने फिल्म में अभिनेताओं के बीच ओर सीन्स को शामिल करने का फैसला किया है। 

एक सूत्र ने बताया, "फिल्म का पहला रश देखने के बाद, विशेष रूप से आमिर और नागा के दृश्यों को देखने के बाद, जिस तरह से वे सामने आए हैं, उससे निर्माता आश्चर्यचकित रह गए हैं। सर्वसम्मति से, फिल्म निर्माता अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी को लगता है कि आमिर और नागा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है और इसलिए उन्होंने म्युचुअली अभिनेताओं के अधिक दृश्यों को शामिल करने का फैसला किया जिससे फिल्म को और अधिक रोचक बनाने में फायदा होगा।" 

आमिर ने पिछले साल एक पगड़ी के साथ सरदार का लुक रीवील किया था, जिसे बेहद पसंद किया गया था। 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 2022 में 14 अप्रैल को बैसाखी के अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement