Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मलयालम एक्टर Vijay Babu के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

केरल पुलिस ने मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 27, 2022 22:20 IST
Vijay Babu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ACTOR_VIJAYBABU Vijay Babu  

Highlights

  • केरल पुलिस ने विजय बाबू के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।
  • एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

केरल पुलिस ने मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। उनके खिलाफ एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार, शिकायत 22 अप्रैल को प्राप्त हुई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कोच्चि के एक फ्लैट में विजय बाबू द्वारा उसका एक से अधिक बार यौन शोषण किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि बाबू ने पीड़ितों को फिल्मों में भूमिकाएं देने के बहाने यह अपराध किया।

Heropanti 2: रिलीज होने से पहले टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया की 'हीरोपंती 2' के एक लाख से ज्यादा टिकट बिके

मामला तेजी से बढ़ने के बाद, विजय बाबू ने बुधवार की तड़के अपने प्रशंसकों से सीधे बात की और अपने खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति के नाम का बार-बार खुलासा करके कानून तोड़ा। लाइव वीडियो में, उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह नाम का खुलासा करने के लिए कानूनी परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं क्योंकि वह व्यक्ति उनके नाम को खराब कर रहा है और उनके परिवार और दोस्तों को शर्मसार कर रहा है।

उन्होंने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि उनके पास अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए सबूत हैं। विजय बाबू ने दावा किया कि वह पीड़ित है और उन्होंने साझा किया कि वह मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। उन्होंने उन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि उन्होंने यौन संबंधों के बदले उनको चुना था। उन्होंने कहा कि - 'मैं 2018 से अभिनेत्री को जानता हूं। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वास्तव में, मैं यहां पीड़ित हूं। मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। एक फिल्म प्रोजेक्ट पर मेरे साथ जुड़ने के बाद मैं उससे मिला। वह इस परियोजना में शामिल हो गई। एक उचित ऑडिशन के माध्यम से चुने जाने के बाद।'

'सर्वाइवर' ने भी वीमेन अगेंस्ट सेक्सुअल हैरेसमेंट नाम के एक फेसबुक पेज पर एक बयान जारी कर कहानी का दूसरा पक्ष साझा किया। पोस्ट अभिनेता-निर्माता पर पिछले डेढ़ महीने के दौरान यौन शोषण और बार-बार बलात्कार का आरोप लगाते हुए गंभीर आरोप लगाता है। शिकायतकर्ता कोझिकोड जिले का रहने वाला है।

फिलहाल पुलिस ने अभी तक विजय बाबू से न पूछताछ की है और न ही गिरफ्तार किया है।

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement