Saturday, July 27, 2024
Advertisement

काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, अपने हर लुक्स से बटोरती हैं सुर्खियां

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान आज 22 मई को अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। सुहाना खान पहले के मुकाबले अब काफी बदल चुकी है। अब किंग खान की लाडली सुहाना अपने लुक्स और स्टाइल से हर किसी को चौंकाती हुईं नजर आती हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 22, 2024 6:30 IST
Suhana Khan- India TV Hindi
Image Source : X सुहाना खान

सुहाना खान बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं।  बीते साल सुहाना ने 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू किया है। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुहाना के साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आए। स्टारकिड्स की एक्टिंग को दर्शकों का मिलता-जुलता रिस्पांस मिला। भले ही सुहाना फिल्म में अपने पापा की तरह एक्टिंग कर लोगों का दिल जीतने से चूक गईं, लेकिन वो अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। 

फैशन आइकन हैं सुहाना खान 

सुहाना खान 24 साल की हो गई हैं। सुहाना खान न सिर्फ ब्यूटी बल्कि किसी फैशन आइकन से भी कम नहीं हैं। सुहाना खान इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके फैशन सेंस की तारीफें करते थकते नहीं हैं। बात चाहे वेस्टर्न ड्रेस की हो या फिर ट्रेडिशनल आउटफिट की, हर लुक में सुहाना खान खूबसूरती के मामले में बी टाउन की दूसरी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ती दिखती हैं। 

साड़ी में सुहाना दिखती हैं काफी खूबसूरत  

सुहाना खान का ये हैवी शीर साड़ी लुक लोगों को काफी पसंद आया था। सुहाना ने ये साड़ी नीता अंबानी आर्ट एंड कल्चर सेंटर के लॉन्च के मौके पर पहना था। उनकी ये साड़ी साब्यसाची की डिजाइन की हुई थी, जिमें काफी जच रही थीं। साड़ी के ड्रैप पर शिमरी सेक्विन था, जिसके साथ उन्होंने स्ट्रैपी ब्लाउज पहना था।

वेस्टर्न ड्रेस में भी ढाती हैं कहर

सुहाना खान ट्रेडिशनल लुक ही नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में भी कहर ढाती हैं। देखिए इस ब्लैक गाउन में वो कितनी खूबसूरत दिख रही हैं। अपने इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने सटव कॉन्ट्यूरिंग के साथ ड्यूई बेस मेकअप किया था, जिसमें वो काफी स्टनिंग दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी पाॅपुलर हैं सुहाना

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शाहरुख की लाडली कभी किसी पार्टी या इवेंट में अपने लुक से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छाई रहती हैं। सुहाना खान के सोशल मीडिया पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स है। तभी तो सुहाना की कोई भी तस्वीर सामने आते ही झट से वायरल हो जाती है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement