Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत में जलवा दिखाने के 11 हफ्ते बाद सऊदी अरब में रिलीज हुई शाहरुख खान की 'जवान', लोग हुए क्रेजी

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा चुकी है। जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।वहीं अब शाहरुख खान की फिल्म को सऊदी अरब में भी रिलीज की जा चुकी है, जहां शाहरुख खान की फिल्म का जलवा देखते ही बन रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 22, 2023 12:28 IST
Shah Rukh Khan, Jawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस देश में रिलीज हुई शाहरुख खान की 'जवान'

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने वर्ल्डवाइड 1160 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया है। जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। जहां फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार ओपेनिंग करके हाइएस्ट ओपेनिंग हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था। वहीं 80 करोड़ की कमाई के साथ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। 'जवान' शाहरुख खान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं अब ये फिल्म रिलीज के 11 हफ्ते बाद सऊदी अरब में भी रिलीज की जा चुकी है, जहां शाहरुख खान की फिल्म का जलवा देखते ही बन रहा है। 

सउदी अरब में रिलीज हुई 'जवान'

जी हां, पूरे देश में तहलका मचाने के बाद 'जवान' अब सउदी अरब में तहलका मचाती नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक सउदी अरब के शहर मदीना में एम्पायर सिनेमा ने नए मल्टिप्लेक्स चेन की शुरुआत की है। जहां 10 स्क्रीन्स 764 केपेसिटी वाले थिएटर्स बनाए गए हैं। इसी सिनेमाहॉल ने 'जवान' फिल्म के शोज़ रखे हैं। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि देशभर में 'जवान' के रिलीज होने के 11 हफ्ते बाद भी सउदी अरब में इस फिल्म के शोज हाउसफुल देखने को मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सउदी अरब में 'जवान' के 21 और 22 नवंबर के सभी शोज़ हाउसफुल हैं। सउदी अरब में भी 'जवान' को लेकर फैंस के बीच ऐसा क्रेज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म कलेक्शन के मामले में कई और रिकार्ड्स भी तोड़ सकती है। 

शाहरुख खान की 'जवान' का जलवा

बता दें कि 'जवान' में शाहरुख खान ने विक्रम राठौड़ और उसके बेटे आजाद का डबल रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिला है। नयनतारा ने इस फिल्म से अपना हिंदी में डेब्यू किया है। वहीं विजय सेतुपति फिल्म में विलने के किरदार में नजर आए हैं। इसके अलावा डायरेक्टर एटली की फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य, गिरिजा ओक, लहर खान और आलिया कुरैशी भी नजर आए हैं। 

इसे भी पढ़ेंः

हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है उनका हमशक्ल, किंग खान के इस डुप्लीकेट को देखकर रह जाएंगे दंग

IFFI 2023 के मंच पर भावुक हुए सनी देओल, जानिए आखिर क्यों सबके सामने एक्टर की आंखों से बहने लगे आंसू

वेडिंग एनिवर्सरी पर इस तरह शिल्पा-राज ने एक दूसरे पर लुटाया प्यार, बेहद रोमांटिक है दोनों की लव स्टोरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement