Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

रिलीज से पहले पचड़े में फंसी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान', लेनी पड़ गई मुबंई पुलिस की मदद

शाहरुख खान की 'जवान' की क्लिप को किसी ने ट्विटर पर अपलोड कर दिया है, जिसके बाद शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुंबई के सांता क्रूज़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sarika Swaroop Updated on: August 13, 2023 15:12 IST
Shahrukh Khan, Jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का सीन हुआ लीक

बॅालीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिल्म 'पठान' के बाद अब 'जवान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म  'जवान' में एक बार फिर शाहरुख बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच किंग खान की इस फिल्म का एक विडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है । जिसके बाद से हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है। 

'जवान' का क्लिप हुआ लीक

दरअसल बीते दिन फिल्म 'जवान' के दूसरे गाने 'छलेया' का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पाॅस भी मिला। इसी बीच फिल्म के एक सीन को किसी ने चोरी कर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है। जिसके बाद शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुंबई के सांता क्रूज़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि  'जवान' की शूटिंग के समय भी फिल्म के सेट्स पर फोन और कोई दूसरा रिकॉर्डिंग डिवाइस इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं थी। इसके बावजूद फिल्म की क्लिप वायरल हो गई है। जिसकी वजह से  फिल्म से एक्टर्स के लुक लीक हो गए हैं। इससे फिल्म प्रमोशन की स्ट्रैटेजी पर बुरा असर पड़ रहा है।

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस 

रिपोर्ट के मुताबिक 5 ट्विटर अकाउंट्स से 'जवान' का क्लिप को शेयर किया गया है। ऐसे में इन सभी को लीगल नोटिस भेजे गए हैं। इस मामले को पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 379 (चोरी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के 43(बी) के तहत दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है। 

'जवान' इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि 'जवान' फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा दिखने वाली है। फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर एटली ने किया है। शाहरुख कान के इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

अंकिता लोखंडे ने दिया पिता को कंधा, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

India TV Poll Results: 'गदर 2', 'ओएमजी 2' और 'जेलर', जानें कौन सी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं लोग

Gadar 2 कर रही छप्परफाड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर चली तारा सिंह-सकीना की आंधी!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement