Monday, April 29, 2024
Advertisement

Pathaan: पड़ोसी मुल्क में भी बजेगा Shah Rukh Khan के नाम का डंका, इस दिन रिलीज होगी 'पठान'

Pathaan Release In Bangladesh: शाहरुख खान की फिल्म पठान अब बांग्लादेश में रिलीज होने वाली है।

Reported By : IANS Written By : Poonam Shukla Published on: May 05, 2023 15:48 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

हिंदी सिनेमा के किंग खान, शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से 4 साल के लंबे इंतजार के बाद कमबैक किया। शाहरुख की इस फिल्म को फैंस काफी प्यार मिला। इस फिल्म में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण हैं और जॉन अब्राहम हैं। बता दें कि फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली है।

The Kerala Story: केरल की मस्जिद में हिंदू कपल ने रचाई धूमधाम से शादी, AR Rahman ने शेयर किया वीडियो

AR Rahman का कॉन्सर्ट रोकने वाले इंस्पेक्टर का बयान आया सामने, कहा- स्टेज पर जाना पड़ा...

फिल्म के रिलीज पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी। यह बांग्लादेश में 12 मई को रिलीज होगी। अंतर्राष्ट्रीय वितरण के उपाध्यक्ष नेल्सन डिसूजा ने कहा, सिनेमा हमेशा राष्ट्रों और संस्कृतियों के बीच एक एकीकृत शक्ति रहा है। यह सीमाओं को पार करता है, लोगों को प्रेरित करता है और लोगों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हम अविश्वसनीय रूप से रोमांचित हैं कि 'पठान', जिसने दुनिया भर में ऐतिहासिक कमाई की है, को अब बांग्लादेश में दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिलेगा! अब देखना होगा कि बांग्लादेश में शाहरुख खान को कितना प्यार मिलता है। और फिल्म पठान कितनी कमाई करती है। 

इस फेमस पंजाबी सिंगर का हुआ निधन, शहनाज गिल के साथ कर चुके हैं काम

Cannes Film Festival 2023 में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा? फ्रांस के एम्बेसडर से हुई मुलाकात

उन्होंने कहा, पठान 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और हम अधिकारियों को उनके फैसले के लिए धन्यवाद देते हैं। हमने पिछले कुछ सालों में देखा है कि शाहरुख खान के बांग्लादेश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हमें लगता है कि पठान देश में रिलीज होने वाली हिंदी सिनेमा की पहली परफेक्ट फिल्म है और भारतीय संस्कृति और सिनेमा का पूरी तरह से प्रतिनिधित्व करती है। 'पठान' मशहूर वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है, जिसमें 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement