Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Jawan के लिए कोरियोग्राफर बने शाहरुख खान! 'बेकरार करके' ट्रैक पर खुद क्रिएट किए स्टेप्स

Jawan new update: आपको जानकर हैरानी होगी कि 'बेकरार करके' ट्रैक पर वायरल हो रहे अपने इस डांस वीडियो को खुद शाहरुख खान ने कोरियोग्राफ किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 19, 2023 15:11 IST
Shah Rukh Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

SRK Become Choreographer: जब से 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह ट्रेलर की एक क्लिप है जिसमें सुपरस्टार बॉलीवुड के रेट्रो गीत 'बेकरार करके' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अपने सुपरस्टार को गंजे लुक में देखना और फिर अचानक से डांस करते देखना फैन्स के लिए एक सरप्राइज है। वीडियो में शाहरुख अपने बॉल्ड लुक में पूरे जोश के साथ डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं जो उनके किरदार और भी दिलचस्प बनाता है। अब खबर आई है कि शाहरुख ने ये स्टेप्स खुद ही कोरियोग्राफ किए हैं। 

शाहरुख का था ये धमाकेदार आइडिया 

'जवान' की मेकिंग से जुड़े एक सोर्स के अनुसार, "यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे "बेकरार करके" गाने  के साथ इस खास सीक्वेंस में डांस करने का आइडिया लोगों के सामने रखा। यही नहीं उन्होंने इसके लिए डांस स्टेप्स की कोरियोग्राफी का जिम्मा भी खुद उठाया, जिसने पूरी तरह से इस सीन को बदल दिया और एंटरटेनिंग बना दिया।" 

इंटरनेट पर बन रहे मीम्स

अब शाहरुख खान द्वारा तैयार किए गए इम्प्रोवाइज्ड डांस मूव्स दर्शकों के बीच छा गए हैं। जी हां,  किंग खान के ये डांस स्टेप्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर मीम्स बन रहे हैं। कह सकते हैं, शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैन्स को चौंका दिया है। सुपरस्टार ने न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है, बल्कि एक आकर्षक सीक्वेंस के लिए अपने स्टेप्स कोरियोग्राफ करके अपने डांसिंग स्किल्स भी शोकेस किए हैं।

'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' में रिलीज से पहले छिड़ी जंग, बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग से बनाया दबदबा

आपको बता दें कि 'जवान' में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति जैसे दमदार कलाकार भी हैं। इसे एटली ने निर्देशित किया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।  

Pranitha Subhash ने पति के पैरों की करी पूजा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement