Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पिता को याद कर शहीर शेख ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा- आप मुझमें जिंदा रहेंगे

शहीर ने लिखा गर सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति के लिए इस दुनिया में कोई गाइड होती तो वो मेरे पिता थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2022 13:36 IST
शहीर शेख - India TV Hindi
Image Source : INST/SHAHEERNSHEIKH शहीर शेख 

कोरोना काल में कई लोगों ने अपनों को खोया है। इसमें आम लोगों से लेकर टीवी सेलेब्स तक के नाम शामिल हैं। हाल ही में, टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता शहीर शेख ने अपने पिता को खो दिया है। अभिनेता के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उन्होंने 20 जनवरी 2022 को अपनी आखिरी सांस ली। पिता के निधन के बाद से शहीर काफी दुखी हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं। हाल ही में शहीर ने पिता की फोटोज शेयर की हैं और इमोशनल नोट भी लिखा है।

शहीर ने लिखा कि सब्र, दया और नम्रता में असली महानता है। दूसरों की मदद करने में ही असली खुशी है और ईमानदारी में ही सुकून है। अगर सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति के लिए इस दुनिया में कोई गाइड होती तो वो मेरे पिता थे। उन्हें खोना और उनको इस दुनिया से जाते हुए देखना मेरे जिंदगी का सबसे दर्दनाक पल था।  उन्होंने मेरे दिल और जीवन में एक खालीपन छोड़ा है।

इसके आगे शहीर शेख ने लिखा, ‘लेकिन उससे पहले उन्होंने मेरे जीवन को अर्थ और उद्देश्य से भर दिया है। उन्होंने मेरे जीवन को इतने प्यार और करूणा से भर दिया है कि उसमें अब नफरत के लिए कोई जगह नहीं है। मुझे उनके शानदार जीवन को देखने और सभी को दिए गए प्यार को देखने के लिए, बड़े या छोटे हर किसी के लिए उनके सम्मान को देखने के लिए आशीर्वाद मिला है।’

शहीर शेख ने अपने कैप्शन में आखिर में लिखा, ‘पापा, यहां कोई अलविदा नहीं है क्योंकि आपका एक हिस्सा मुझमें हमेशा जिंदा रहेगा। मुझे अपना बेटा बनने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद। इससे बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता।’  #लवयू पापा। इस पोस्ट के साथ साथ शहीर ने आपने पिता की कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्हें याद किया हैं।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो शहीर शेख मौजूदा समय में पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर इससे पहले ये रिश्तें हैं प्यार के और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी नामक सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement