Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर ने सिगरेट को बोला Bye-Bye, वजह जानकर कहेंगे- ये हैं डैडी नंबर वन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने स्मोकिंग हमेशा के लिए छोड़ दी है। उन्होंने इस बात का खुलासा नेहा धूपिया के चट शो में किया है। शाहिद कपूर ने ऐसा करने के पीछे की वजह भी फैंस के साथ साझा की है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 23, 2024 14:44 IST
Shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : X बिटी मीशा के साथ शाहिद कपूर।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्टर अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म के चलते इन दिनों छाए हुए हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सफलता का शाहिद कपूर लुत्फ उठा रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं। अभिनेता ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के नए सीजन के पहले एपिसोड में शिरकत की। शो में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अभिनेता ने धूम्रपान छोड़ने के वास्तविक कारण सहित कई विषयों पर बात की। शाहिद के सिगरेट छोड़ने की वजह जानने के बाद आप उनकी तारीफें करते नहीं थकेंगे। 

इस वजह से शाहिद कपूर ने छोड़ी सिगरेट 

शाहिद कपूर ने कहा, 'जब मैं धूम्रपान करता था तो अपनी बेटी (मीशा) से छुपकर धूम्रपान करता था। वास्तव में यही कारण है कि मैंने इसे छोड़ दिया। एक दिन जब मैं छिपकर धूम्रपान कर रहा था, मैंने अपने आप से कहा कि मैं हमेशा के लिए ऐसा नहीं कर सकता और वास्तव में यही वो दिन है जब मैंने धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया।' 

यहां देख सकते हैं आप शो

लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो का पहला एपिसोड JioTV और JioTV Plus पर स्ट्रीम हो रहा है। इंटरनेट पर ऐसी कई रिपोर्ट्स चल रही हैं जिनमें दावा किया गया है कि करीना कपूर खान, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ समेत अन्य बी-टाउन सेलेब्स नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के नए सीजन में दिखाई देंगे।

वर्कफ्रंट पर शाहिद कपूर

अभिनेता को हाल ही में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था। फिल्म में शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जिसे अपनी ही रचना एक रोबोट (कृति सनोन द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है। फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है और दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित है। अब वो जल्द ही रोशन एंड्रयूज के निर्देशन में बनी फिल्म 'देवा' में नजर आएंगे। इसमें पूजा हेगड़े, पावेल गुलाटी और कुब्रा सैत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। आईएमडीबी के अनुसार 'देवा' की कहानी एक विद्रोही पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द होगी, जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच के दौरान धोखे और विश्वासघात के जाल का पर्दाफाश करता है।

ये भी पढ़ें: सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में एक और नई एंट्री, 'मिर्जापुर' के गुड्डु पंडित का दिखेगा स्वैग

 शाहरुख खान की ताल पर थिरकीं ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान, आइकनिक पोज जीत रहा दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement