Friday, April 26, 2024
Advertisement

KGF 2 को टक्कर देगी शाहिद कपूर की 'जर्सी', साउथ की ओरिजिनल के आगे हिंदी रीमेक कितना टिकेगा ?

Jersey V/s KGF 2: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट सामने आई है। इसी दिन साउथ के सुपरस्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो रही है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: February 15, 2022 18:54 IST
Shahid Kapoors Jersey - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM यश और शाहिद

Highlights

  • यश और शाहिद दोनों होंगे आमने-सामने
  • शाहिद की फिल्म जर्सी साउथ की हिंदी रीमेक है
  • दोनों फिल्में अप्रैल में रिलीज होने वाली हैं

Jersy V/s KGF 2: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट सामने आई है। ये साउथ की बेहतरीन फिल्म है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। मगर जिस दिन 'जर्सी' रिलीज हो रही है उस दिन साउथ के दमदार एक्टर यश की फिल्म 'केजीएफ 2' भी आने वाली है। ये दोनों फिल्में सिनेमाघरों में टकराने वाली हैं। अगर बिजनेस के हिसाब से देखें तो इससे नुकसान हो सकता है।

14 अप्रैल 2022 को यश की फिल्म 'केजीएफ 2' और शाहिद की 'जर्सी' दोनों रिलीज होने वाली है। यश की बात करें तो वो साउथ के सुपरस्टार माने जाते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। 'केजीएफ 1' को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था और अब 'केजीएफ चैप्टर 2' का इंतजार भी बेसब्री से कर रहे हैं।

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट फिर टली, लेकिन प्रभास के फैंस क्यों मायूस हुए

वहीं, फिल्म 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की रीमेक है, इस फिल्म को भी साउथ में बहुत प्यार मिला। मगर यश के आगे रीमेक का चल पाना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, शाहिद की 'कबीर सिंह' भी साउथ की रीमके थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। मगर क्लैश के कारण 'जर्सी' को नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

बता दें, शाहिद की फिल्म जर्सी का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखकर फिल्म से काफी उम्मीद है। अब देखना है कि दोनों फिल्में एकदिन ही रिलीज होती हैं या फिर किसी एक का रिलीज डेट टलता है। 

Gangubai Kathiawadi Song: स्लो म्यूजिक-मासूम अदाएं... सच में दिल पिघला देगा गंगूबाई का ये गाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement