Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शहनाज गिल ने बैकलेस ड्रेस में दिखाया जलवा, फैंस बोले- क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो

शहनाज गिल को पंजाब की 'कटरीना कैफ' कहा जाता है। शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Published on: July 07, 2022 22:35 IST
शहनाज गिल - India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZGILLINSTAGRAM शहनाज गिल

शहनाज गिल लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो काफी बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। डार्क पिंक कलर की ड्रेस में शहनाज काफी खूबसूरत लग रही हैं।

शहनाज गिल ने वीडियो में साटिन की डार्क पिंक कलर की बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में शहनाज बहुत ही प्यारी लग रही हैं। पिंक बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट भी कराया है, जिसकी झलक आप वीडियो में देख सकते हैं। डार्क पिंक ड्रेस में शहनाज के स्ट्रेट ओपन हेयर और मेकअप चार चांद लगा रहे हैं। इस लुक में शहनाज की हर कोई तारीफ कर रहा है। वीडियो में उन्हें कातिलाना अंदाज में पोज देते देखा जा सकता है। 

शहनाज के वीडियो पर फैंस जमकर कमैंट कर रहे है। शहनाज का चुलबुला अंदाज फैंस को  बेहद पसंद आता है और इसी अंदाज की वजह से आज वह लाखों लोगों के दिल की धड़कन हैं। शहनाज गिल का ये सिजलिंग लुक देखकर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'आग लगा दी'।

इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज

एक्ट्रेस जल्दी ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आने वाली हैं। बता दें खबरे ये भी आई थी कि फिल्म का नाम बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है। फिलहाल यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें- 

Mouni Roy ने ब्लू बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज, बोल्ड लुक पर फिदा हुए लोग

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement