1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान की नई मूवी का नाम होगा 'रिटर्न टिकट'! किंग खान ने शुरू की राजू हिरानी की फिल्म की शूटिंग

शाहरुख खान की नई मूवी का नाम होगा 'रिटर्न टिकट'! किंग खान ने शुरू की राजू हिरानी की फिल्म की शूटिंग

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की कहानी के आधार पर इसका नाम रिटर्न टिकट हो सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2022 19:51 IST
Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INST/SHAHRUKH KHAN Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। उनके फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब जल्द ही किंग खान फैंस को दो साल में तीन से चार फिल्मों का तोहफा देने वाले हैं। इनमें पठान, लॉयन, टाइगर 3 शामिल हैं, लेकिन अब शाहरुख के फैंस के लिए एक और फिल्म की खबर आ रही है। ये फिल्म भी राजकुमार हिरानी की फिल्म होगी। खबर है कि फिल्म का टाइटल रिटर्न टिकट हो सकता है। 

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख ने शनिवार से फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार अभिनेत्री तापसी पन्नू दिखाई देंगी। खबर है कि तापसू पन्नू फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से ही शुरू कर चुकी हैं। फिल्म में विकी कौशल, बमन ईरानी के नाम भी शामिल हैं। 

काफ्तान लिबास में बेहद खूबसूरत दिखीं सोनम कपूर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं फोटोज

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की कहानी के आधार पर इसका नाम रिटर्न टिकट हो सकता है। इस फिल्म में पंजाब से निकलकर कनाडा जाकर बसने वाले एक युवक की कहानी दिखाई जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई स्टूडियो में ही प्रोटक्शन टीम ने पंजाब के गांव का सेट बनाया है। पूरी टीम दो हफ्ते तक इसी जगह शूटिंग करेगी। इसके बाद फिल्म का अगला शेड्यूल लंदन और बुडापेस्ट में शूट होगा। 

लखनऊ: बवाल 'फिल्म' के सेट से लीक हुआ वरुण धवन का लुक, देखते ही देखते हुआ वायरल

वहीं शनिवार को हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख के लुक को अंदाजा लगाजा जा रहा है कि ये इस फिल्म से प्रभावित हो सकता है। इस पार्टी में किंग खान ब्लैक कलर के पठानी कुर्ता और शॉर्ट हेयर में दिखाई दिए। इस नए लुक की वजह उनकी आने वाली फिल्म ही बताई जा रही है।

आपको बता दें शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद अब बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। शाहरुख खान पठान में एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं।