Friday, March 29, 2024
Advertisement

लखनऊ: बवाल 'फिल्म' के सेट से लीक हुआ वरुण धवन का लुक, देखते ही देखते हुआ वायरल

यह पहली बार है जब वरुण और जाह्नवी, दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 18, 2022 17:12 IST
Varun Dhawan- India TV Hindi
Image Source : PR FETCHED यह पहली बार है जब वरुण और जाह्नवी, दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा।

हाल ही में निर्माता साजिद नादियाडवाला ने एक जबरदस्त कास्टिंग का एलान किया और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित लव स्टोरी 'बवाल' के लिए वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को उसके लिए फाइनल किया।  

ऐसे में यह पहली बार है जब वरुण और जाह्नवी, दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा। इस उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहा है यह फैक्ट कि इस फिल्म को प्रशंसित फिल्ममेकर नीतेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से वरुण धवन की कुछ पिक्चर्स लीक हो गई हैं, जिसने सबको एक्साइटेड कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कुछ यूं मनाया ईस्टर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बवाल के सेट की इन लीक तस्वीरों में वरुण रॉयल एनफील्ड पर बैठे रिप्पड जीन्स में बेहद डैशिंग लग रहे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है और ये तस्वीरें भी लखनऊ की सड़कों पर ली गई हैं।

Varun Dhawan

Image Source : PR FETCHED
यह पहली बार है जब वरुण और जाह्नवी, दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा।

दिलचस्प बात यह है कि मेगा-कैनवास फिल्म की शूटिंग 3 भारतीय लोकेशन्स और 5 यूरोपीय देशों में की जाएगी, जिसमें पैरिस भी शामिल है।

KGF Chapter 2 Box Office Collection: रॉकी भाई का जलवा बरकार, 4 दिन में कमाए 500 करोड़

ऐसे में फिल्म जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री का वादा करती यह फिल्म खूबसूरत विसुअल्स के साथ एक ग्रेट स्टोरी लाइन पेश करेगी, जिसके पीछे नितेश तिवारी जैसे शानदार निर्देशक हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बावल' 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement