Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'तू झूठी मैं मक्कार' का 'तेरे प्यार में' इस दिन होगा रिलीज, जानें क्या है इस गाने में खास

फिल्म Tu Jhoothi ​​Main Makkar 8 मार्च 2023 को होली पर रिलीज होगी। इस फिल्म को टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 31, 2023 16:59 IST
shraddha kapoor ranbir kapoor film tu jhooti main makkaar successful comeback after srk pathaan - India TV Hindi
Image Source : TERE PYAR MEIN- TU JHOOTI MAIN MAKKAAR Tere Pyar Mein- Tu Jhooti Main Makkaar

'तू झूठी मैं मक्कार' से 'तेरे प्यार में' गाने के टीजर ने बढ़ाई फैन्स की एक्साइटमेंट, 1 फरवरी को रिलीज होगा पूरा गाना रिलीज। फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर गीत 'तेरे प्यार में' का मच-इन-डिमांड और मोस्ट अवेटेड टीजर जारी कर दिया है। यह टीजर एक ट्रीट है और निश्चित रूप से ट्रेलर में गाने की झलक के बाद उत्साह को और बढ़ा देता है। फिल्म का ये गाना 1 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

गाने का टीजर सुनने में प्यार और जीवंतता का एक सटीक संयोजन लगता है और उन युवाओं को प्यार करने के लिए आकर्षित करता है। जो लोगों पहले से ही फिल्म के ट्रेलर को देख चुके हैं और अब इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म में प्यार को नए रूप में दिखाया गया है। टीजर में रणबीर और श्रद्धा की फ्रेश जोड़ी, वाइब्रेंट लुक और केमिस्ट्री दर्शकों के लिए एक्साइटमेंट की गुत्थी बढ़ा रही है।

पिछले हफ्ते ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही रणबीर-अरिजीत-प्रीतम-अमिताभ के फैंस ने गाने के क्यूज को पिक किया है और सोशल मीडिया पर गाने के जल्द रिलीज पर जोर देते हुए पोस्ट कर रहे हैं। फैंस के इस प्यार को देखते हुए मेकर्स ने गाने की लॉन्च को प्रीपोन करने का फैसला किया और इसने प्रशंसकों की प्रत्याशा को कई गुना बढ़ा दिया है। गाने के इस पोस्टर को निर्माताओं के साथ साथ श्रद्धा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ''वॉर्निंग, आप लव ओवरलोड का अनुभव करने वाले हैं। 'तेरे प्यार में' जल्द ही रिलीज होगा।''

मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आने वाले हैं, देखना ये है की ये नई जोड़ी क्या कमाल दिखाती है। फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंच कर इस कंटेस्टेंट ने हेटर्स का कर दिया मुंह बंद

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे पीएम मोदी के गुरु के आश्रम, सोशल मीडिया पर छाईं PHOTOS

Valentine's Day पर नेटफ्लिक्स लाया 'द रोमैंटिक्स', बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों के दीवानों के लिए है खास

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement