Friday, April 26, 2024
Advertisement

'योद्धा' का नया गाना हुआ रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा की देशभक्ति ने जीता फैंस का दिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच हाल ही में एक्टर के फिल्म का तीसरा गाना तिरंगा भी रिलीज हो गया है,जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 11, 2024 21:38 IST
sidharth malhotra film yodha new song - India TV Hindi
Image Source : X 'योद्धा' का नया गाना हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के नाम से ही साफ पता चल रहा है कि इसमें कमाल के एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाला है। तभी तो फैंस इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना 'तिरंगा' रिलीज किया है,जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की देशभक्ति देखने को मिल रही है। 

कैसा है फिल्म का गाना

'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आज 11 मार्च को रिलीज हो गया है। ये गाना राष्ट्र के प्रति अटूट प्रेम और समर्पण को दर्शाता है। फैंस को ये सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है। गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है और इसे कंपोज तनिष्क बागची ने किया है। वहीं, मनोज मुंतशिर शुक्ला ने इसके लिरिक्स  लिखे हैं। बता दें कि 'योद्धा' को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। बीते दिनों इस फिल्म की झलक टाइम्स स्क्वायर पर देखने को मिली थी। जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि रिलीज से पहले ही 'योद्धा' दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ रहा है'।

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें कि फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं। धर्मा प्रोडक्शन फिल्म 'योद्धा' हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो योद्धा फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी है।

ये भी पढ़ें:

एटली कुमार ने अवार्ड मिलते ही खुशी से छुए शाहरुख खान के पैर, किंग खान ने फिर लगा लिया गले

वकील बन रवीना टंडन खोलेंगी बिहार के परीक्षा में हुए झोल की पोल, 'पटना शुक्ला' के ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का दमदार अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement