Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एटली कुमार ने अवार्ड मिलते ही खुशी से छुए शाहरुख खान के पैर, किंग खान ने फिर लगा लिया गले

सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एटली कुमार शाहरुख खान के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इसके बाद शाहरुख खान भी डायरेक्टर को गले लगाते लेते हैं। एक्टर-डायरेक्टर का प्यार भरा ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 11, 2024 17:52 IST
Director Atlee kumar, Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : X एटली कुमार ने छुए शाहरुख खान के पैर

बीते दिनों एक अवार्ड शो का आयाजन हुआ था, जिसमें तमाम फिल्मी सितारों ने एक से बढ़कर एक आउटफिट में  रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा। इस अवार्ड शो के दौरान शाहरुख खान की फिल्म का बोल बाला रह। फिल्म जवान की झोले में कई अवार्ड्स आए। इनमें बेस्ट एक्टर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट कहानी और बेस्ट सॉन्ग शामिल है। इसी बीच इस अवार्ड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जवान के डायरेक्टर एटली कुमार शाहरुख खान के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। 

एटली ने छुए शाहरुख के पैर 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही इस अवार्ड शो के दौरान बेस्ट डायरेक्टर के लिए एटली कुमार का नाम अनाउंस हुआ तो उन्होंने इस खुशी में सबसे पहले खड़े होकर शाहरुख खान के पैर छुए।  शाहरुख ने मुस्कुराते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन एटली रुके नहीं। इसके बाद शाहरुख ने एटली को उठाकर गले लगाया। दोनों एक्टर-डायरेक्टर का प्यार भरा वीडियो ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर काॅमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं। 

फिल्म जवान के बारे में

बता दें कि शाहरुख कान की फिल्म जवान पिछले साल 7 सितंबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में नयनतारा,दीपिका पादुकोण,  विजय सेतुपति, लहर खान, गिरिजा ओक, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और संजीता भट्टाचार्य भी शामिल थीं। फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1160 करोड़ की कमाई कर के कई सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे। यह फिल्म एटली की पहली बॉलीवुड निर्देशित फिल्म थी। वहीं, एटली की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे वरुण धवन के साथ 'बेबी जॉन' में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

वकील बन रवीना टंडन खोलेंगी बिहार के परीक्षा में हुए झोल की पोल, 'पटना शुक्ला' के ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का दमदार अंदाज

पहली बार साथ दिखेंगे सनी देओल और करण देओल, बाप-बेटे मिलकर आमिर खान की फिल्म में मचाएंगे गदर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement