Friday, May 03, 2024
Advertisement

सिंगर रेखा भारद्वाज और रविकेश वत्स का सॉन्ग 'स्वामी जी' हुआ वायरल, लोग बना रहे रूफी रील्स

जानी मानी सूफी और क्लासिकल सिंगर रेखा भारद्वाज और रविकेश वत्स का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 19, 2022 15:21 IST
Singer Rekha Bhardwaj and Ravikesh Vats- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Singer Rekha Bhardwaj and Ravikesh Vats

नई दिल्ली: लेखक, गायक और संगीतकार रविकेश वत्स व सूफी और क्लासिकल सिंगर रेखा भारद्वाज का एक गाना यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम रील्स तक छाया हुआ है। इस गाने का टाइटल है 'स्वामी जी'। गाना इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि यह 3 दिन में ही एक मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है। रविकेश ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल रविकेश वत्स लॉन्च किया है, जिसके बाद उनका ये गाना खूब छाया हुआ है। 

टॉप ट्रेंडिंग में हुआ शामिल 

रिलीज होने से पहले ही 'स्वामी जी' के गाने ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। क्योंकि रेखा भारद्वाज के सूफी गाने सबसे हटकर होते हैं। वहीं अब गाना आखिरकार आउट हो गया है। रिलीज होते ही यह सांग टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। गाने में एक देसी टच है, जो लोगों को ज्यादा अट्रेक्ट कर रहा है। देखिए ये वीडियो...

मीडिया से बात करते हुए रविकेश वत्स ने कहा, "भारत की दिग्गज गायिका रेखा भारद्वाज के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। स्वामी जी का गाना रविकेश वत्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, कृपया देखें और अपना प्रतिक्रिया दें।"

जान्हवी कपूर ने वरुण धवन की तस्वीर पर दिया ऐसा कैप्शन, पढ़ते ही हो जाएंगे लोटपोट

रविकेश वत्स द्वारा निर्मित और रचित, सुभेंद्र पाल ने गाने का निर्देशन किया है। गायिका रेखा भारद्वाज ने कहा, "रविकेश जी और उनकी टीम के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। स्वामी जी वीडियो गीत ऊर्जावान है। इस गीत की यात्रा बहुत दिलचस्प है।"

अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ पहुंचे 'अवतार 2' देखने, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

स्वामी जी गीत सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। गाने का स्टाइल बहुत ही उत्साहित करने वाला है और यह निश्चित रूप से आपके पैरों को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

Suhana Khan-Khushi Kapoor ने किया 'द आर्चीज' का रैपअप, जमकर किया सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement