Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर के घर चोरी: पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, नर्स ने 12 महीनों में धीरे-धीरे साफ किया 2.41 करोड़ का सामान

क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब डेढ़ करोड़ की ज्वैलरी और कैश बरामद किया है।

Jatin Sharma Edited by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: April 14, 2022 17:01 IST
sonam kapoor and anand ahuja- India TV Hindi
Image Source : INST/SONAM KAPOOR sonam kapoor and anand ahuja

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल से चोरी के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है  साथ ही चोरी  हुई जैवलरी और कैश भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के कालकाजी से उस ज्वैलर को भी गिरफ्तार किया है। जहां चोरी की गई जैवलरी को बेचा गया था।

Ranbir-Alia Wedding LIVE: मिस से मिसेज हुईं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर संग लिए सात फेरे

क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब डेढ़ करोड़ की ज्वैलरी और कैश बरामद किया है। पुलिस के गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों के नाम अपर्णा और उसका पति नरेश कुमार सागर और वर्मा ज्वेलर का मालिक देव वर्मा है।

अपर्णा पेशे में नर्स थी और पीछले डेढ़ साल से सोनम कपूर के ससुराल में काम करती थी और अपर्णा का पति नरेश एकाउंटेंट का काम करता था।  पुलिस के मुताबिक अपर्णा 2012 में नर्स का काम शुरू किया था अपनी साथी नर्स के चलते पीड़ित के संपर्क में आई और फिर कोरोना के टाइम  पर सोनम कपूर के ससुराल में काम पर लग गई। 

Ranbir-Alia की शादी में दूल्हे की मां नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी, फोटो वायरल

कोविड का फायदा उठाकर रात में ड्यूटी करने लगी रात में आने पर उसने देखा कि घर के अंदर काफी ज्वैलरी रखी है । अपर्णा के मन में लालच आया और धीरे-धीरे हीरे और सोने के जेवर पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया।  22 मार्च 2021 से यानी 10 से 12 महीने तक उसने रोजाना कुछ न कुछ चुराया। अपर्णा का पति नरेश एमबीए कर चुका था और एकाउंट का काम करता था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement