Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sonu Sood ने पूरे परिवार के साथ किया बप्पा का स्वागत, जॉर्जिया एंड्रियानी ने भी किए गणपति जी के दर्शन

गणपति उत्सव की धूम हर तरफ देखने को मिल रही है। हमारे बॉलीवुड सितारे भी किसी से पीछे नहीं हैं। सोनू सुद से लेकर दिव्या खोसला कुमार तक, सभी ने अपने-अपने घरों में बप्पा को विराजमान किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 01, 2022 13:19 IST
Ganesh chaturthi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ganesh chaturthi

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जो हर नेक काम में आगे रहते हैं वो भला गणेश चतुर्थी के मौके पर कैसे पीछे रह जाते। सोनू सूद ने हर साल की तरह अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा का शानदार स्वागत किया। सोनू सूद बप्पा को काफी मानते हैं और गणेश उत्सव उनका फेवरेट फेस्टिवल भी है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद अपने दोनों बेटे और पत्नी के साथ बप्पा की आरती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस खास मौके पर सोनू ने अपने घर पर पैपराजी को भी इंवाइट किया है। साथ ही वो बीच-बीच में सभी का हाल-चाल लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने सभी को गणपति उतस्व की शुभकामनाएं दी। 

सोनू सूद ने गणपति बप्पा के लिए बेहद खूबसूरत पंडाल बनवाया है। इस पंडाल को पूरी तरह व्हाइट फूलों से सजाया गया है। गणेश चतुर्थी के मौके पर सोनू कुर्ता पजामा में नज़र आए। पूरे परिवार ने बड़े ही प्रेम के साथ बप्पा का अपने घर पर वेलकम किया। 

बता दें- सोनू सूद सभी के चहेते हैं। एक्टर हमेशा ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं।  उन्हें लोगों की मदद करना अच्छा लगता है और उनकी ये नेकी उनके चाहनेवालों को उनका मुरीद बनाती है।

शेखर सुमन

बीते दिन यानी 31 अगस्त से गणपति उत्सव की शुरुआत हो चुकी है। महाराष्ट्र में बप्पा का स्वागत बड़े ही धूम-धाम से किया जाता है। आम हो या फिर खास हर कोई गणपति उत्सव पूरी श्रद्धा-भावना के साथ मनाता है। इंडियन एक्टर, सिंगर और डायरेक्टर शेखर सुमन ने भी बप्पा का ज़ोरों-शोरों के साथ स्वागत किया। शेखर ने अपने घर पर बप्पा को विराजमान किया है। 

शेखर बेहद ही खूबसूरत बप्पा की मूर्ति को घर लाएं हैं। एक्टर ने बप्पा के लिए अपने घर में खास पंडाल तैयार किया है। जहां बप्पा आने वाले कुछ दिनों तक विराजमान रहेंगे। बता दें - शेखर सुमन भगवान में काफी आस्था रखते हैं। वह हर साल अपने परिवार के साथ धूम-धाम से गणपति उत्सव मनाते हैं। 

आप देख सकते हैं कि कितने भाव के साथ एक्टर गणपति भगवान की आरती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता-पजामा कैरी किया हुआ है। एक्टर पूरी तरह गणपति उत्सव के रंग में रंगे हुए नज़र आ रहे हैं।  बता दें - अगले 10 दिनों तक गणपति उत्सव मानाया जाएगा। लोग अपने श्रद्धा के अनुसार अपने-अपने घरों में जितने चाहे उतने दिनों के लिए बप्पा को लेकर आते हैं। 

गणपति उत्सव शेखर सुमन के दिल के बेहद करीब है। उनका मानना है कि गणपति बप्पा का आशीर्वाद सभी पर बना रहना चाहिए। शेखर सुमन ने इंडिया टीवी से बातें भी कि - साथ ही सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शेखर सुमन ज्यादातर जज बने हुए नज़र आते हैं। आखिरी बार एक्टर साल 2017 में फिल्म में नज़र आए थे। उसके बाद से ही वो छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो के जज की भूमिका निभा रहे हैं। 

Liger Flop: बॉक्स ऑफिस पर चारों खाने चित हुई 'लाइगर', मेकर्स को हुआ भारी नुकसान

T-Series

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई परिवार हैं जो गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़े ही धूम-धाम से मनाते हैं। ऐसा ही एक परिवार है टी-सीरिज़ वालों का यानी की गुलशन कुमार का। गुलशन कुमार भले ही हमारे बीच न रहे हों, लेकिन ये बात किसी से छिपी नहीं है कि वो भगवान में किस कदर आस्था रखा करते थे। उनकी उसी आस्था को उनका परिवार भी बरकरार रखता है।

गणेश चतुर्थी के मौके पर पूरे कुमार परिवार ने गणपति जी की बेहद प्यारी सी मुर्ति को अपने टी-सीरिज के ऑफिस में विराजमान किया है।  जहां बारी-बारी से सभी बप्पा की आरती करते हुए नज़र आए। इस दौरान परिवार के बड़ों के अलावा गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार भी नज़र आईं। देसी अवतार में तुलसी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तुलसी ने बप्पा की आरती की और उनका आशीर्वाद भी लिया।

कुमार परिवार में हर साल बप्पा की मुर्ति घर लाई जाती है।  हर दिन बॉलीवुड के तमाम सितारें कुमार परिवार के घर बप्पा के दर्शन के लिए हाज़री भी लगाते हैं। पूरा परिवार भगवान को काफी मानता है। लेकिन गणपति उत्सव सभी के दिल के बेहद करीब है। बता दें- कुमार परिवार की बहु और बेटियां सभी अपने रिति-रिवाज़ों को पालन करती हैं। 

भाभी दिव्या और ननद तुलसी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी गणेश चतुर्थी की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही दोनों ने अपने सभी चाहनेवालों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दी हैं। 

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, इतने करोड़ के नुकसान का उठाया ज़िम्मा

Giorgia Andriani 

 मशहूर इटलियन एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर सलमान खान के भाई अरबाज़ खान संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खूब सूर्खियां बटौरती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी गणेश चतुर्थी के मौके पर देसी अवतार में नज़र आईं।

जॉर्जिया ने गणपति उत्सव के दौरान सुर्ख लाल रंग का सूट सलवार पहना। कानों में झूमके और हाथों में चूड़ियां पहने वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जॉर्जिया का देसी अवतार पूजा-पाठ के मौके पर अक्सर देखने को मिल ही जाता है। लेकिन इटलियन ब्यूटी पर हर अवतार बेहद जचता है। 

गणेश चतुर्थी के मौके जॉर्जिया ने बप्पा के दर्शन किए। जॉर्जिया ने इंडिया टीवी से भी बात करते हुए अपनी एक्साइटमेंट ज़ाहिर की। वैसे बता दें लंबे वक्त से जॉर्जिया हिंदी बोलना सीख रही हैं और इस बार उन्हें देखकर लगता है कि वो काफी हद इसमें सफल भी रही हैं। 

जॉर्जिया यूं तो पिछले कई सालों से खान परिवार के साथ जुड़ी हुईं है। उन्हें खान परिवार के हर फंक्शन और पूजा में देखा जाता है। अरबाज़ भी खुलेआम जॉर्जिया के साथ घूमते हुए कैप्चर होते हैं। दोनों इस वक्त डेट कर रहे हैं लेकिन अपनी शादी की चर्चाओं पर हमेशा चुप्पी साधे हुए रहते हैं।

Tiger Shroff ने Disha Patani संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मोहर, कहा - 'मैं अब सिंगल हूं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement