Friday, March 29, 2024
Advertisement

Liger Flop: बॉक्स ऑफिस पर चारों खाने चित हुई 'लाइगर', मेकर्स को हुआ भारी नुकसान

Liger Flop: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'लाइगर' (Liger) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप क लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म ने मेकर्स को भारी नुकसान में डाल दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 01, 2022 11:18 IST
Liger Flop- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM Liger Flop

Highlights

  • 'लाइगर' के फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुआ भारी नुकसान
  • 25 करोड़ में फाइनल हुआ था माइक टायसन का कैमियो

Liger Flop:  साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'लाइगर' (Liger) रिलीज़ के पहले से ही चर्चा में तो बनी हुई है। लेकिन कमाई के मामले में फिल्म ठंडी पड़ी हुई है। 25 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म फ्लॉप साबित हो चुकी है। फिल्म ने सितारों के साथ-साथ मेकर्स की भी उम्मीदें तोड़कर रख दी हैं। 'लाइगर' की असफलता ने फिल्म इंडस्ट्री के दिल में डर पैदा कर दिया है।

इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार डिस्ट्रीब्यूटर्स 60 से 65% प्रतिशत का नुकसान हुआ है। फिल्म को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने हर मुमकिन कोशिश की थी। इतना ही नहीं विजय के साथ फिल्म में ग्रेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन का कैमियो भी रखा गया था। लेकिन अफसोस माइक टायसिन की एंट्री भी फिल्म को सफलता नहीं दिला पाई। 

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, इतने करोड़ के नुकसान का उठाया ज़िम्मा

खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने माइक टायन को कैमियो के लिए 25 करोड़ रुपये दिए थे। फिल्म के डायरेक्टर पूरी जग्गन्नाद का यह आइडिया पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ। हालांकि खबरे ये भी है कि डायरेक्टर का ये आइडिया करण जौहर और विजय देवरकोंडा को पसंद नहीं आया था। 

लाइगर स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म थी। जिसे पुरी जगन्नाथ ने लिखा और डायरेक्ट किया था। हिंदी और तेलुगू भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा किया गया है। फिल्म में विजय, अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा और रोनित रॉय हैं। 

Tiger Shroff ने Disha Patani संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मोहर, कहा - 'मैं अब सिंगल हूं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement