Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये क्या! प्रकाश राज ने उड़ाया पूर्व इसरो प्रमुख के सिवन का मजाक, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी लताड़

अभिनेता प्रकाश राज ने चंद्रयान -3 का मजाक उड़ाते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया है। आइए आपको बताते हैं कि प्रकाश राज ने चंद्रयान -3 को लेकर ऐसी क्या तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर लोग उन्हें जमकर खरी- कोटी सुना रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 21, 2023 13:01 IST
प्रकाश राज ने उड़ाया...- India TV Hindi
Image Source : DESIGN प्रकाश राज ने उड़ाया चंद्रयान 3 का मजाक

चांद की सतह पर सॉफ्ट लैंडिंग करने के लिए विक्रम लैंडर पूरी तरह से तैयार है। चंद्रयान के चंद्रमा की सतह पर लैंड होने में अब केवल 3 दिन बाकी है। चंद्रयान 3 का लैंडर (Vikram Lander) 23 अगस्त, 2023 को शाम 6 बजकर 4 मिनट पर चंद्रमा की सतह पर उतरेगा, जिसपर पूरे देश की नजरें टिकी हुई हैं। वहीं जहां एक तरफ देशवासी चंद्रयान -3 की लैडिंग को लेकर खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग चंद्रयान -3 का मजाक बनाने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज  का नाम भी शामिल हो गया है। 

देखिए प्रकाश राज का पोस्ट

जी हां, हाल ही में प्रकाश राज ने चंद्रयान -3 का मजाक उड़ाते हुए एक तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की है, जिसको लेकर अब बवाल मच गया है। दरअसल, अभिनेता ने अपने ट्विटर पर पूर्व इसरो के प्रमुख के सिवान का कार्टून शेयर किया है, जिसमें वो शर्ट और लुंगी पहने चाय डालता नजर आ रहे हैं। इस कार्टून को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा है- ब्रेकिंग न्यूज! चंद्रमा से पहली तस्वीर #विक्रमलैंडर। अब इसरो के पूर्व प्रमुख के सिवान और चंद्रयान -3 का इस तरह से मजाक बनाने को लेकर प्रकाश राज को लोग बुरी तरह से ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। 

लोगों ने किया प्रकाश राज को ट्रोल

prakash raj troll

Image Source : TWITTER
लोगों ने किया प्रकाश राज को ट्रोल

एक यूजर ने प्रकाश के इस पोस्ट पर कंमेट करतं हुए लिखा है- 'शर्म करो', एक यूजर ने लिखा है- आपको डाॅक्टर से इलाज करवाने की जरुरत है। लेकिन वह भी आपकी बीमार सोच का इलाज नहीं कर पायेगा। एक यूजर ने तो प्रकाश को देशद्रोही कहते हुए ये तक लुख दिया है कि, यहां खाते हो और यही का बुरा सोचते हो ? इसी तरह से लगातार सोशल मीडिया यूजर्स प्रकाश को चंद्रयान -3 का मजाक बनाने को लेकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रकाश राज साउथ के नामी एक्टर में से एक हैं। इसके अलावा वो बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'वॉन्टेड', 'दबंग 2', 'सिंघम' जैसी कई फिल्मों में विलेन का रोल किया है। 

Purane Kisse: जब Amitabh Bachchan बने थे राजीव गांधी के फोटोग्राफर, प्रियंका गांधी ने दिखाई झलक

सलमान खान का नया लुक हुआ वायरल, तस्वीरें देख फैंस को याद आए 20 साल पहले वाले भाईजान

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement