Thursday, May 16, 2024
Advertisement

साउथ के मशहूर एक्टर राम चरण ने यूक्रेन के सुरक्षाकर्मियों को भेजा दवाएं और पैसे

राम चरण ने अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर की शूटिंग के कुछ हिस्से की शूटिंग यूक्रेन में की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2022 19:36 IST
राम चरण - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAM CHARAN  राम चरण 

Highlights

  • राम चरण की फिल्म आरआरआर जल्द ही रिलीज होगी
  • इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग यूक्रेन में हुई है

यूक्रेन में युद्ध की स्थिति के बीच राम चरण ने अपने सुरक्षा स्टाफ के सदस्य के लिए दवा, पैसा और अन्य जरूरी चीजें भेजीं। यूक्रेन के रस्टी नाम के शख्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करने वाले रस्टी ने दवा और अन्य जरूरी सामान भेजने के लिए राम चरण को धन्यवाद दिया।

रस्टी ने कहा, "राम चरण यहां अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और हमारे देश में रहने के दौरान मैंने उनके बॉडी गार्ड के रूप में काम किया। युद्ध शुरू होते ही उन्होंने मुझे फोन किया। मैंने अपनी पत्नी की बीमारी और दवाओं की कमी के बारे में जिक्र किया।"

The Kashmir Files का जलवा जारी, बाहुबली 2 और दंगल को पछाड़ बनाया ये नया रिकॉर्ड

"राम चरण ने मेरी पीड़ित पत्नी की मदद करने के लिए दवा भेजी, साथ ही कुछ अन्य आवश्यक चीजें भेजीं। मैं उन्हें अपने दिल के नीचे से धन्यवाद देता हूं।"

राम चरण, (जिन्होंने 'आरआरआर' में अभिनय किया) ने यूक्रेन और बुल्गारिया में कुछ दृश्यों के साथ, पूरे भारत में बड़े पैमाने पर शूटिंग की थी। 'आरआरआर' की शूटिंग के दौरान यूक्रेन में रहने के दौरान, राम चरण को रस्टी नामक एक सुरक्षा व्यक्ति ने सहायता प्रदान की, जो मूल रूप से यूक्रेनियन है।

Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

जैसे ही युद्ध छिड़ा, राम चरण रस्टी के बारे में चिंतित थे और इसलिए युद्ध के परिदृश्य के बीच उनकी भलाई के बारे में जानने के लिए उन्हें बुलाया था। रस्टी ने यह भी उल्लेख किया कि स्थिति हाथ से बाहर है। राम चरण ने उस व्यक्ति की पत्नी के लिए दवा के साथ कुछ जरूरी सामान भी भेजी। चिरंजीवी के बेटे की इस दरियादिली की हरकत को इंडस्ट्री के लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement