Sunday, April 28, 2024
Advertisement

थलापति विजय को देख बेकाबू हुए फैंस, फोटो-वीडियो के लिए मची ऐसी होड़ की एक्‍टर की कार का टूट गया शीशा

लियो एक्टर थलापति विजय हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए केरल पहुंचे है। इस दौरान का उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं, जहां फैंस उन्हें देखकर बेकाबू होते नजर आ रहे हैं। इस अफरा-तफरी में एक्टर की लग्जरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 19, 2024 23:29 IST
 Thalapathy Vijay- India TV Hindi
Image Source : X थलापति विजय को देख बेकाबू हुए फैंस

थलापति विजय साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। थलापति विजय जब भी कहीं नजर आते हैं तो उन्हें देखने के लिए फैंस के बीच अफरा तफरी मच जाती हैं। ऐसा ही नजारा अभी हाल ही में देखने को मिला जब थलापति विजय अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए केरल पहुंचे। केरल आए विजय ने जैसे एयरपोर्ट से बाहर कदम रखा, वैसे ही हजारों फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने को बेताब हो गई। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह थलापति विजय के साथ फोटो-वीडियो लेने के लिए फैंस के बीच होड़ मचा है।

थलापति विजय की गाड़ी के साथ भीड़ में हुई तोड़फोड़

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही थलापति विजय तिरुवनंतपुरम पहुंचे और एयरपोर्ट के बाहर निकले तो वहां फैंस के सैलाब ने उन्‍हें घेर लिया। इस दौरान हजारों फैंस की भीड़ एक्‍टर की एक झलक देखने के लिए बेताब दिखा। फैंस एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए इस कदर उतावले नजर आए कि सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों के भी उन्हें कंट्रोल करने में पसीने छूट गए। इस दौरान हालात हुड़दंग जैसे हो गए जिसमें एक्टर की कार के शीशे भी टूट गए, साथ ही कई जगह डेंट भी दिखाई दिए। विजय की लिए फैंस की ये दीवनगी देख हर कोई हैरान है। फिलहाल एक्टर के इस दौरान की वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

थलापति विजय वर्क फ्रंट

वहीं थलापति विजय के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) में नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था, जो फैंस को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में थलापति विजय के साथ प्रभुदेवा, प्रशांत और अजमल नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। खबरें हैं कि ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। 

ये भी पढ़ें:

टीवी की बहू रश्मि देसाई का 'जेएनयू' के टीजर में दिखा रौबदार अंदाज, रवि किशन का भी पुलिस के रोल में दिखा जलवा

शादी के बाद कृति खरबंदा ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म, बहुरानी ने सबको किया खुश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement