Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जब CM योगी से मिले सुनील शेट्टी, जानिए उन्होंने क्या मांगी मदद, हो रही चर्चा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई में कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स से उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी पर चर्चा की, इस मीटिंग में सुनील शेट्टी, कैलाश खेर, सुभाष घई, और बोनी कपूर समेत कई बड़ी हस्तियों शामिल थीं

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 06, 2023 15:01 IST
suniel shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIEL.SHETTY suniel shetty

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई में सिनेमाजगत के दिग्गजों से मुलाकात की। इस मुलाकात में प्रोड्यूसर बोनी कपूर, निमार्ता व निर्देशक सुभाष घई, राहुल मित्रा, निर्देशक नारायण सिंह, अनिल शर्मा, दीपक मुकुट, लेखक व निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी, निमार्ता-निर्देशक मुकेश छाबड़ा, अभिनेता व गोरखपुर के सांसद रवि किशन, राजपाल यादव, परेश रावल, जैकी श्राफ, सुनील शेट्टी, जैकी भगनानी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर Suniel Shetty ने सीएम योगी आदित्यनाथ से #BoycottBollywood ट्रेंड को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें: 'अलीबाबा' में तुनिषा शर्मा की जगह नहीं होगी किसी की एंट्री! मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

सुनील शेट्टी ने कहा आज के समय में #BoycottBollywood हैशटैग काफी चल रहा है और ये आपके कहने से ही रुक सकता है। ऑडियंस को वापस थिएटर में बुलाना बहुत जरूरी है ऐसे में इस हैशटैग का बंद होना जरूरी है। सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि वह 'बॉडर' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और बॉलीवुड में एक से एक अच्छी फिल्में बनी हैं लेकिन आजकल लोगों का नजरिया फिल्मों के प्रति बदल चुका है। सुनील शेट्टी ने कहा कि एक गंदी मछली तो कहीं भी हो सकती है लेकिन इससे ये मान लेना कि सभी ऐसे हैं ये गलत है। आजकल दर्शकों के दिमाग में एक बात बैठ गई है कि हिंदी सिनेमा अच्छी जगह नहीं है।

Manoj Bajpayee के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स का हमला, अपने फॉलोअर्स को एक्टर ने दी ये सलाह

सुनील शेट्टी इमोशनल होते हुए कहते हैं कि यूपी हिंदी सिनेमा का हार्टलैंड है। मैं अगर सुनील शेट्टी बना हूं तो इसी उत्तर प्रदेश की वजह से। सुनील शेट्टी ने अपनी बात को खत्म करते हुए योगी आदित्यनाथ से कहा कि अगर आप लीड लेंगे तो कुछ भी मुमकिन हो सकता है। हमारे ऊपर जो कलंक लगा है वो हटना बहुत जरूरी है। सुनील दुखी मन से कहते हैं कि बोलने में बहुत दुख होता है कि यह लांछन लगा है।

सुनील शेट्टी ने सीएम से कहा कि हम दिनभर ड्रग्स नहीं लेते, 99 फीसदी लोग वैसे नहीं है जैसा आजकल हमारे बारे में सोचा जा रहा है। दुनियाभर से भारत म्यूजिक और कहानियां के जरिए ही जुड़ा है, हमें उस पर ध्यान देना चाहिए। आप आदरणीय प्रधानमंत्री जी से अगर ये कहेंगे तो बहुत फर्क पड़ सकता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी को हाल ही में विवेक ओबेरॉय के साथ पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज 'धारावी बैंक' में देखा गया था। शो का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर हुआ और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था।

साउथ इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, 'सीता रामम' के आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का हुआ निधन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement