Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अलीबाबा' में तुनिषा शर्मा की जगह नहीं होगी किसी की एंट्री! मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि Tunisha Sharma ने सुसाइड किया है या ये मर्डर है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 06, 2023 12:19 IST
alibaba dastaan e kabul- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_ alibaba dastaan e kabul show update

टीवी सीरियल 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद एक बार फिर शो का प्रसारण शुरू हो चुका है। इस सीरियल में तुनिषा शहजादी 'मरियम' का किरदार निभाती थीं और शीजान खान 'अली बाबा' के किरदार में नजर आते थे। तुनिषा ने इस सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से शो की शूटिंग रुकी है लेकिन अब इसे लेकर एक बड़ी अपडेट शो के मेकर्स की तरफ से सामने आई है। खबरों के मुताबिक, सीरियल के मेकर्स जल्द ही इसे नया मोड़ देंगे और इसके ट्रैक को पूरी तरह से बदलने पर विचार करेंगे।

यह भी पढ़ें: पाखी की भलाई के लिए विराट अब सई से छुपाएगा विनायक का सच, हाथ जोड़कर मांगेगा माफी

एक इंटरव्यू में सीरियल के मेकर्स ने बताया कि 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' को बंद नहीं किया जाएगा। हालांकि अभी कुछ समय के लिए बाकी किरदारों पर फोकस करते हुए स्टोरीलाइन को बढ़ाया जाएगा और जरूरत पड़ी तो कुछ नए एक्टर्स भी शो से जोड़े जा सकते हैं। खबरों के मुताबिक, शो में तुनिषा के किरदार के लिए कोई रिप्लेसमेंट नहीं देखी जा रही है बल्कि इस किरदार को खत्म कर के एक अलग किरदार बनाया जाएगा। जिसके लिए मेकर्स एक्ट्रेस देख रहे हैं। फिलहाल टीवी पर अब तक बैकअप एपिसोड्स प्रसारित किए जा रहे हैं। इसके साथ ही खबर ये भी आ रही है कि सीरियल से शीजान खान का रिप्लेसमेंट देखा जा रहा है। 

Anushka Sharma बेटी वामिका के साथ पहुंची वृंदावन के आश्रम, विराट की बेटी का क्यूट Video वायरल

शो की शूटिंग इसके लीड किरदारों के बिना ही शुरू हो चुकी है, सीरियल का सेट ऑरिजनल सेट से 3 किलोमीटर की दूरी पर बनाया गया है। 

बता दें कि Tunisha Sharma के सुसाइड मामले में शीजान खान अभी पुलिस कस्टडी में हैं। तुनिषा और शीजान के बीच में अफेयर था और कुछ ही दिनों पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था। तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शीजान को तुनिषा की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि शीजान ने तुनिषा को चीट किया और ब्रेकअप जिसके बाद तुनिषा टूट गई थी।

Anupamaa: नए साल के साथ नई शुरुआत करेगा वनराज, एक बार फिर दिखेगा अनुज-अनुपमा का रोमांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement