Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ayodhya Ram Mandir के लिए सुपरस्टार चिरंजीवी का होगा खास योगदान, किया ये बड़ा एलान

तेजा सज्जा की 'हनुमान' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्री-रिलीज इवेंट में मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा कि निर्माता राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रत्येक टिकट से 5 रुपये दान करेंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2024 15:05 IST
superstar chiranjeevi, film hanuman, ayodhya ram mandir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुपरस्टार चिरंजीवी का राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर एलान

तेलुगु अभिनेता तेजा सज्जा और निर्देशक प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' 12 जनवरी को संक्रांति के दौरान पूरे देश में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में मेगास्टार चिरंजीवी भी मौजूद थे। इवेंट में 'भोला शंकर' अभिनेता ने खुलासा किया कि फिल्म 'हनुमान' के निर्माताओं ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रत्येक टिकट से 5 रुपये दान करने का वादा किया है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा। साउथ इंडियन सुपरस्टार चिंरजीवी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई सेलिब्रिटी को निमंत्रण भेजा गया है। 

फिल्म हनुमान की टीम के तरफ से राम मंदिर को दान

7 जनवरी को हैदराबाद में 'हनुमान' का प्री-रिलीज इवेंट हुआ, जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य अतिथि थे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा,'राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर फिल्म हनुमान की टीम को एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है। उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए अपनी फिल्म के प्रत्येक टिकट से 5 रुपये दान करने का फैसला किया है। टीम की ओर से समाचार की घोषणा करते हुए। एक नेक निर्णय लेने के लिए 'हनुमान' की टीम को मेरी हार्दिक बधाई।'

फिल्म हनुमान कब होगी रिलीज

निर्देशक प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' टॉलीवुड में संक्रांति के आस-पास रिलीज होने वाली है। वहीं इस दौरान महेश बाबू की 'गुंटूर करम', वेंकटेश की 'सैंधव' और नागार्जुन की 'ना सामी रंगा' संक्रांति के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इन फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

फिल्म हनुमान के बारे में

फिल्म 'हनुमान' प्रशांत वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका निभाएंगे, जबकि विनय राय विल्न के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और राज दीपक शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अनजान लोगों के लिए बता दें कि 'हनुमान' प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की इस फलि्म के बाद 'अधीरा' आएगी।

ये भी पढ़ें:

Zeenat Aman को किसने दिया था मिस्ट्री बॉक्स, नीतू कपूर ने 'कॉफी विद करण 8' में बताया अपने क्रश का नाम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद खरीदा आलीशान घर, पति संग किया गृह प्रवेश

केजीएफ एक्टर यश के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी में हुआ बड़ा हादसा, तीन युवकों की हुई मौत

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement