Monday, April 29, 2024
Advertisement

केजीएफ एक्टर यश के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी में हुआ बड़ा हादसा, तीन युवकों की हुई मौत

कन्नड़ सुपरस्टार यश के 38वें जन्मदिन के मौके पर उनके लिए कटआउट लगाते समय उनके तीन फैंस की मौत हो गई है और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये घटना आधी रात को हुई है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: January 08, 2024 10:45 IST
KGF star Yash birthday shocking mishap three fans die of electrocution- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM केजीएफ यश के बर्थडे सेलिब्रेशन में तीन युवकों की मौत

कन्नड़ सुपरस्टार यश आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता न केवल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि पिछले कुछ सालों में पूरे देश में फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। देशभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। केजीएफ अभिनेता आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं और हमेशा की तरह इस साल भी उनके फैंस बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस बीच एक्टर यश के फैंस को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है, खबर है कि एक्टर के तीन फैंस की उनके जन्मदिन की तैयारी करते वक्त मौत हो गई।

एक्टर यश के बर्थडे सेलिब्रेशन में लगे 3 फैंस की मौत

सुपरस्टार यश के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी में उनके फैंस एक दिन पहले से ही लग जाते हैं। वहीं एक्टर यश के बर्थडे के खास मौके पर एक दुखद घटना की खबर सामने आई है। बता दें कि KGF फेम यश का कट-आउट लगाते समय करंट लगने से तीन युवकों की मौत हो गई। यह भी पता चला है कि घटना के कारण तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार,  कट-आउट बिजली के तार को छूने से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हुई है।

केजीएफ एक्टर यश के बर्थडे पर कहां हुआ हादसा

KGF फेम अभिनेता यश के जन्मदिन को लेकर उत्साहित फैंस की कट आउट लगाते वक्त बिजली का झटका लगने से मौत हो गई। ये हादसा गदग जिले के लक्ष्मेश्वर तालुका के सुरंगी गांव में आधी रात को हुई थी। इस घटना में हनमंता हरिजन (21), मुरली नदाविनमणि (20), नवीन गाजी (19) की मौके पर ही मौत हो गई है। अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को इलाज के लिए लक्ष्मेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक्टर यश का वर्कफ्रंट

यश को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म KGF 2 में देखा गया था। चैप्टर 2 की रिलीज के बाद से ही फैंस को तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के दोनों पार्ट पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। यश ने इसके बाद अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन अफवाह है कि वह फिल्म निर्माता नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

Sheezan Khan इस वजह से तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर नहीं करते पोस्ट, बताई हैरान कर देने वाली वजह

रणवीर सिंह ने 'Baby' दीपिका पादुकोण को दिया सरप्राइज, इस वजह से वायरल हो गई फोटो

केएल राहुल-अथिया शेट्टी ने शेयर की रोमांटिक वेकेशन की इनसाइड तस्वीरें, केप टाउन में एंजॉय करते आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement