Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Sheezan Khan इस वजह से तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर नहीं करते पोस्ट, बताई हैरान कर देने वाली वजह

शीजान खान ने तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर कोई भी पोस्ट न करने पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। चांद जलने लगा एक्टर शीजान खान ने जो वजह बताई है उसे जानकार आपको भी झटका लगने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2024 10:13 IST
Sheezan Khan, Tunisha Sharma death anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शीजान खान का तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर खुलासा

दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या के बाद उनके को-स्टार एक्टर शीजान खान पर मुसीबत के बादल छाए हुए हैं। चांद जलने लगा एक्टर शीजान खान एक बार फिर अपनी दोस्त और को-एक्टर तुनिषा शर्मा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लंबे समय तक भर्ती रहने के बाद हाल ही में शीजान खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अभिनेता ने अपने शो 'चांद जलने लगा' को छोड़ने का फैसला किया था। इसी बीच खतरों के खिलाड़ी फेम शीजान ने तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर कोई भी पोस्ट शेयर न करने को लेकर खुलासा किया है जो वजह एक्टर ने बताई है। शायद ही कोई भी इस बारे में सोच सकता है। 

शीजान खान पर तुनिषा शर्मा की मौत का आरोप

24 दिसंबर, 2023 को दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की पहली पुण्यतिथि थी। अभिनेत्री ने ठीक एक साल पहले 'अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर दोस्त और सह-अभिनेता शीजान खान के मेकअप रूम के अंदर आत्महत्या की थीं। लंबे समय तक यह दुखद घटना शहर में चर्चा का विषय बनी रही। तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया, जिसके बाद उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया।

शीजान खान का तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पोस्ट पर खुलासा

अभिनेत्री की मौत को एक महीना पूरा होने पर खान ने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। और अब एक्टर ने उनके फैंस को सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में इस बात को लेकर खुलास किया है। एक यूजर ने पूछा अपने तुनिषा शर्मा की पुण्यतिथि पर कोई पोस्ट क्यों नहीं किया। एक्टर ने उसे जवाब दिया और लिखा, 'इन दिनों मैंने कुछ भी अपलोड नहीं किया, इसका कारण यह है कि दूसरे पक्ष ने मुझसे अदालत में एक कागज पर हस्ताक्षर करवाया था कि मैं उसकी कोई भी तस्वीर अपलोड नहीं कर सकता या उसका नाम कहीं भी सार्वजनिक रूप से नहीं ले सकता और इसके बाद, मैं भविष्य में इस पर चर्चा नहीं करूंगा!'

शीजान खान के बारे में

शीजान खान को हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था और  'चांद जलने लगा' शो में भी देखा जा चुका है। पिछले साल, तुनिषा शर्मा ने टीवी शो 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मृत पाई गई थीं और शीजान को एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया था जब उसकी मां ने उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस साल मार्च में जमानत मिलने के बाद शीजान को 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाने के लिए अलग से अनुमति लेनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह ने 'Baby' दीपिका पादुकोण को दिया सरप्राइज, इस वजह से वायरल हो गई फोटो

केएल राहुल-अथिया शेट्टी ने शेयर की रोमांटिक वेकेशन की इनसाइड तस्वीरें, केप टाउन में एंजॉय करते आए नजर

सोनम कपूर ने बहन रिया के साथ दिए किलर पोज, तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement