Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Zeenat Aman को किसने दिया था मिस्ट्री बॉक्स, नीतू कपूर ने 'कॉफी विद करण 8' में बताया अपने क्रश का नाम

पिछले साल अगस्त में दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने एक रहस्यमय बॉक्स का जिक्र करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। वहीं करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में जीनत अमान ने खुलासा किया है कि वो मिस्ट्री बॉक्स किसने दिया। वहीं नीतू कपूर ने अपने क्रश का नाम बताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 08, 2024 13:32 IST
Zeenat Aman, neetu kapoor, karan johar, Koffee with Karan 8- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जीनत अमान और नीतू कपूर की करण जौहर से बातचीत

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 8' सुर्खियां बटोर रहा है। मशहूर फिल्म मेकर ने सोमवार को एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया कि शो में अगले मेहमान कौन हैं? वहीं खास बात ये है कि वो स्पेशल गेस्ट कोई और नहीं बल्कि दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर और जीनत अमान हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद लोग 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जीनत अमान और नीतू कपूर 'कॉफी विद करण 8' में दिलचस्प खुलासे करने के लिए तैयार हैं। 

जीनत अमान ने मिस्ट्री बॉक्स को लेकर किया खुलासा

प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि करण एक्ट्रेस जीनत अमान से उनके मिस्ट्री बॉक्स के बारे में पूछते हैं।  'कॉफी विद करण 8' के होस्ट करण जौहर ने पूछा, 'किसी ने आपको एक गेंद के साथ मिस्ट्री बॉक्स  भेजा था। क्या आप उस व्यक्ति का नाम बता सकते हैं, जिसने आपको वह डिब्बा भेजा है? जीनत अमान के जवाब से नीतू कपूर चौक जाती हैं और वह जोर-जोर से हंसने लगती हैं। जीनत अमान ने जवाब दिया, 'कपूर परिवार ने दिया था।' बता दें, पिछले साल अगस्त में दिग्गज अभिनेत्री ने रहस्यमय बॉक्स का जिक्र करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था।

यहां देखें वीडियो-

नीतू कपूर ने बताया अपने क्रश का नाम

नीतू कपूर ने 'कॉफी विद करण 8' में अपने क्रश के नाम का खुलासा किया है। प्रोमो की शुरुआत होती नीतू कपूर और जीनत अमान की स्टाइलिश एंट्री से होती है। करण जौहर, नीतू कपूर से पूछते हैं कि 'आपका क्रश कौन है?' रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर बताती है कि 'ऋषि कपूर के अलावा कपूर खानदान में उनके क्रश शशि कपूर रहे हैं।' बता दें कि शशि कपूर, ऋषि कपूर के चाचा यानी नीतू कपूर के चाचा ससुर लगते हैं।

जीनत अमान और नीतू कपूर के बारे में

जीनत अमान मनीष मल्होत्रा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'बन टिक्की' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह शबाना आजमी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। जीनत और शबाना ने इससे पहले 'इश्क इश्क इश्क' (1974) और 'अशांति' (1982) में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। नीतू के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद खरीदा आलीशान घर, पति संग किया गृह प्रवेश

केजीएफ एक्टर यश के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी में हुआ बड़ा हादसा, तीन युवकों की हुई मौत

Sheezan Khan इस वजह से तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर नहीं करते पोस्ट, बताई हैरान कर देने वाली वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement