Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद खरीदा आलीशान घर, पति संग किया गृह प्रवेश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने शादी के 1 महीने बाद ही बहुत ही शानदार घर खरीद लिया और पति सौरभ घेडिया संग गृह प्रवेश किया। टीवी एक्ट्रेस ने नए घर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2024 11:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Vrushika Mehta, Vrushika Mehta new home- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद खरीदा आलीशान घर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने दिसंबर 2023 को अपने बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया के साथ शादी के बंधन में बंधी। टीवी एक्ट्रेस कुछ दिनों से अपनी शादी की फोटोज और वीडियो के लिए खूब चर्चा में रही हैं। वहीं अब वृशिका मेहता ने शादी के 1 महीने बाद ही बहुत ही खूबसूरत घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की वीडियो शेयर की है औक साथ ही पति संग गृह प्रवेश करते हुए की भी झलक साझा की है। फैंस ने उन्हें शादी और नई शुरुआत के लिए बधाई दी। 

वृशिका मेहता ने शादी के बाद खरीदा घर

वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया शादी के बाद कनाडा शिफ्ट हो गए हैं जहां उनके पति रहते हैं। वहीं अभिनेत्री ने शादी के बाद अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। वृशिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पति सौरभ के साथ अपने नए घर में प्रवेश करते समय सभी घर में रीति-रिवाजों के साथ गृह प्रवेश करती नजर आ रही हैं।

यहां देखें वृशिका मेहता के घर की वीडियो-

एक्ट्रेस के नए घर की झलक

वृशिका मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर नए घर के गृह प्रवेश की वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नई शुरुआत।' इस कपल ने अपनी शादी के बाद एक नया अपार्टमेंट खरीदा है और ये दोनों इसमें शिफ्ट भी हो चुके हैं। इसी वीडियो में वृशिका मेहता और सौरभ घेडिया ने अपने नए घर का होम टूर भी करवाया। साथ ही किचन और लिविंग एरिया की भी झलक देखने को मिली है।

वृशिका मेहता के बारे में

वृशिका मेहता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'दिल दोस्ती डांस', 'ये है आशिकी', 'इश्कबाज' और 'ये तेरी गलियां' जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं। वृशिका मेहता ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में डॉ. रिद्धिमा सक्सेना का रोल प्ले किया था और मोहसिन खान के साथ उनकी जोड़ी भी बनाई गई। वृशिका को आखिरी बार 'कुमकुम भाग्य' में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया।

ये भी पढ़ें:

केजीएफ एक्टर यश के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी में हुआ बड़ा हादसा, तीन युवकों की हुई मौत

Sheezan Khan इस वजह से तुनिषा शर्मा की डेथ एनिवर्सरी पर नहीं करते पोस्ट, बताई हैरान कर देने वाली वजह

रणवीर सिंह ने 'Baby' दीपिका पादुकोण को दिया सरप्राइज, इस वजह से वायरल हो गई फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement