Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, हनुमानलला के दर्शन कर हुए धन्य बोले- ‘पूरी हुई सालों की प्रतीक्षा’

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इस समय उत्तर प्रदेश में हैं। पहले उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले। इसके बाद वो अयोध्या पहुंचे और हनुमान गढ़ी के दर्शन किए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 21, 2023 7:31 IST
rajnikanth, Hanuman garhi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN हनुमानगढ़ी पहुंचे रजनीकांत

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अब तक 235.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अगर वर्ल्डवाइड की बात करे तो 426.7 करोड़ की कमाई की है।वहीं अपनी फ़िल्म की सक्सेस के बीच रजनीकांत ने अपनी पत्नी के साथ रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई है, जिसकी कुछ तस्वीरे इस वक्त सोशल मीडिया और जमकर वायरल हो रही है।

हनुमानगढ़ी पहुंचे रजनीकांत

Rajnikanth Hanuman Garhi Temple

Image Source : DESIGN
हनुमानगढ़ी पहुंचे रजनीकांत

रजनीकांत ने रविवार को अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने हनुमान जी के चरणों में माथा टेका और आरती भी उतारी। इसके बाद मंदिर के पुजारियों ने उन्हें चरणामृत दिया। वे करीब पांच मिनट तक राम की दिव्य छवि को निहारते रहे। इस दौरान एक्टर ने मीडिया से भी बात की और कहा कि वह 'भाग्यशाली' महसूस करते हैं। इतना ही नहीं राम मंदिर पर उन्होंने कहा है कि, वो इसके पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं।

अखिलेश यादव से भी की मुलाकात

Rajnikanth Akhilesh Yadav

Image Source : DESIGN
रजनीकांत ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

वहीं हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करने से पहले रजनीकांत ने दिन में लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। जिसकी कुछ तस्वीरे भी सामने आई है। जिसमें रजनीकांत अखिलेश यादव से गले मिलते नजर आ रहे हैं। 

रजनीकांत ने छुए सीएम योगी के पैर

Rajnikanth Cm yogi

Image Source : DESIGN
रजनीकांत ने छुए सीएम योगी के पैर

रजनीकांत ने इससे एक दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। इस दौरान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें रजनीकांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूते नजर आए थे। वहीं सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया था।

 

इस हफ्ते मिलेगा एक्शन और कॉमेडी का डबल डोज, रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Happy Birthday Bhumika Chawla : फिल्म 'तेरे नाम' में जिसकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे सलमान खान, अब ऐसी दिखती है 'राधे' की 'निर्जला'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement