Saturday, April 13, 2024
Advertisement

इस हफ्ते मिलेगा एक्शन और कॉमेडी का डबल डोज, रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

इस हफ्ते कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इस बार ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के साथ ही थिएटर्स में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक्शन और कॉमेडी का डबल डोज मिलेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 21, 2023 7:11 IST
This week release dream girl 2 aakhri sach bajao Lakhan Leela Bhargav star wars ahsoka - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM This Week Release

फिल्मों की बात करें तो इन दिनों हर जुबां पर सिर्फ 'गदर 2' का नाम है। सनी देओल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। वही, दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही नहीं थिएटर्स में भी कुछ शानदार फिल्में रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं इस वीक कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। देखें ये पूरी लिस्ट...

लखन लीला भार्गव -

रवि दुबे अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'लखन लीला भार्गव' में वकील की भूमिका में नजर आएंगे। रवि दुबे की ये सीरीज एक कोर्ट रूम ड्रामा है। 'लखन लीला भार्गव' में एक्टर एक छोटे शहर के वकील के किरदार निभा रहे हैं। यह सीरीज 21 अगस्त 2023 से ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। 

ड्रीम गर्ल 2 -
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज सहित कई एक्टर्स हैं। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पूजा का रोल प्ले करते नजर आने वाले है। यह फिल्म साल 2019 में आयी ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है।

आखिरी सच -
तमन्ना भाटिया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं। 'जेलर' में रजनीकांत तो 'भोला शंकर' में चिरंजीवी के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है। अब एक्ट्रेस ओटीटी पर तहलका मचाने वाली है।  थ्रिलर वेब सीरीज 'आखिरी सच' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। 'आखिरी सच' दिल्ली के बुराड़ी में कुछ साल पहले हुई दहलाने वाली घटना बेस्ड है, जिसमें एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली थी। सीरीज में अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये सीरीज 25 अगस्त को रिलीज होगी।

बजाओ -
रैपर रफ्तार अब एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'बजाओ' जियो सिनेमा एप पर फ्री में देख सकते हैं। ये शो 25 अगस्त 2023 से स्ट्रीम हो रहा है। इस वेब सीरीज को जियो स्टूडियोज प्रेजेंट कर रहा है। इसे ज्योति देशपांडे, प्रज्ञा सिंह और विजेंद्र सहानी ने प्रोड्यूस किया है और इस शो को शिवा वर्मा और सप्तराज चक्रवर्ती ने डायरेक्ट किया है। कहानी निखिल सचान ने लिखी है। रैपर रफ्तार इस सीरीज से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इसमें तनुज विरवानी, साहिल वैद, साहिल खट्टर और माहिरा शर्मा भी लीड रोल में हैं। शो में आदिनाथ कोठारे और मोनालिसा भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

Khatron Ke Khiladi 13 से बाहर हुईं डेजी शाह, इस हफ्ते के एलिमिनेशन से उड़े कंटेस्टेंट्स के होश

जितेंद्र को भी चढ़ा 'ड्रीम गर्ल' फीवर, एकता और तुषार से छिपकर पूजा से कर रहे प्यार भरी बातियां 

'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतने के बाद Elvish Yadav की पॉलिटिकल सिस्टम में एंट्री, सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement