Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 से बाहर हुईं डेजी शाह, इस हफ्ते के एलिमिनेशन से उड़े कंटेस्टेंट्स के होश

Khatron Ke Khiladi 13: डेजी शाह 'खतरों के खिलाड़ी 13' से बाहर हो गई। डेजी शो की मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 20, 2023 23:57 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Daisy Shah eliminated from rohit shetty show contestants in shock to see this - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Daisy Shah Eliminated

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से डेजी शाह बाहर हो गई हैं। इस शो ने शुरू होते ही टीआरपी और रेटिंग लिस्ट में धमाल मचा दिया। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। शो से डेजी शाह के एलिमिनेट होने के बाद से बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान हैं क्योंकि अब इस शो से किसी भी वक्त कोई भी बाहर हो सकता है। डेजी शाह के एलिमिनेशन के बाद सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाल है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर हुई डेजी शाह

'खतरों के खिलाड़ी 13' में बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखी जा रही थीं। शो में उन्होंने अब तक सभी टास्क को बहुत बहादुरी से किया था। एक्ट्रेस के बाहर होने से सबसे ज्यादा दुख शिव ठाकरे को हुआ है। डेजी शाह के शो से बाहर होने पर अभी तक बाकी कंटेस्टेंट्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि डेजी इतनी जल्दी शो से एलिमिनेट हो जाएगी। 

डेजी शाह- हम सिर्फ दोस्त हैं
'खतरों के खिलाड़ी 13' में एक्ट्रेस डेजी शाह और शिव ठाकरे के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। लोगों को दोनों की ये खास बॉन्डिंग बहुत पसंद आई। वहीं कुछ समय पहले दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी था, जिस पर डेजी ने सफाई देते हुए कहा ता कि 'वे शिव को डेट नहीं कर रही हैं, हम सिर्फ दोस्त हैं।' 

डेजी शाह के बारे में 
बता दें कि डेजी शाह फिल्म 'जय हो' में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में देखा गया। 'हेट स्टोरी 3' और 'रेस 3' में भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें:

जितेंद्र को भी चढ़ा 'ड्रीम गर्ल' फीवर, एकता और तुषार से छिपकर पूजा से कर रहे प्यार भरी बातियां 

'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतने के बाद Elvish Yadav की पॉलिटिकल सिस्टम में एंट्री, सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

Priyanka Chopra के पति निक जोनस के साथ एक बार फिर कॉन्सर्ट के दौरान हुई बदतमीजी, अंडर गारमेंट के बाद अब फेंकी ये चीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement