Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sushmita Sen ने किसे लगाया झूमकर गले? वीडियो देख जल उठेंगे एक्स बॉयफ्रेंड ललित मोदी

Aarya 3 wrapup Video: सुष्मिता सेन अब 'आर्या 3' की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 05, 2023 19:24 IST
Sushmita Sen - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sushmita Sen

Aarya 3 wrapup Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी एक्टिंग के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक को-एक्टर को गले लगाती दिख रही हैं। जिसके बाद यूजर्स इस वीडियो पर मजाकिया कमेंट कर रहे हैं। साथ ही वह बोल रहे हैं कि यह वीडियो देखकर ललित मोदी को जलन होगी।  

'आर्या 3' की शूटिंग खत्म 

दरअसल, सुष्मिता ने वेब सीरीज 'आर्या' के मोस्ट अवेटेड तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस मौके पर एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सेट से एक वीडियो शेयर किया और लिखा: और आर्या 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बहुत ही बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ काम किया। थैंक यू आर्या फैमिली। बहुत प्यारा सा हग। आई लव यू।

दौलत और आर्या का बॉन्ड 

वीडियो में उन्हें निर्देशक राम माधवानी के साथ डांस करते और अपने को-स्टार सिकंदर खेर को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। सीरीज में सिकंदर को आर्या के सबसे करीबी टीम मेंबर दौलत के किरदार में देखा जा सकता है। सीरीज 'आर्या' के जरिए सुष्मिता सेन ऑन-स्क्रीन वापसी कर रही हैं। वह एक टफ वूमन की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सभी सीमाओं को पार कर जाती है।

'असुर 2' के जलजले के बाद OTT पर आएगी 'मिर्जापुर 3' की सुनामी, कालीन भैया की बहू ने खोल दिया सीक्रेट

अब तक नहीं आई स्ट्रीमिंग डेट 

राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस सीरीज में नमित दास, मनीष चौधरी, सिकंदर खेर और विनोद रावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शो का दूसरा सीजन दिसंबर 2021 में रिलीज किया गया था। तीसरे सीजन की रिलीज डेट निर्माताओं द्वारा अभी तक सामने नहीं आई है। सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 'आर्या' के अलावा, सुष्मिता 'ताली' नामक एक नई वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाएंगी।

Shah Rukh Khan के लाडले के डेब्यू में होगा धमाका, आर्यन खान की वेबसीरीज में होगा रणबीर कपूर का कैमियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement