Friday, April 26, 2024
Advertisement

'असुर 2' के जलजले के बाद OTT पर आएगी 'मिर्जापुर 3' की सुनामी, कालीन भैया की बहू ने खोल दिया सीक्रेट

Mirzapur 3: मोस्ट अवेटेड सीरीज के तीसरे सीजन 'मिर्जापुर 3' का बड़ा राज कालीन भैया की बहू माधवी ने खोल दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 05, 2023 16:48 IST
Mirzapur 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mirzapur 3

Madhvi Tripathi AKA Isha Talwar: पूरे देश को बेसब्री से 'मिर्जापुर 3' का इंतजार है। क्योंकि लोगों के मन में शो के किरदारों को लेकर कई सवाल हैं। इसी बीच अब शो में माधवी त्रिपाठी का किरदार निभाने वालीं ईशा तलवार ने बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने अपने किरदार के आगामी सीजन में ज्यादा दमदार होने की बात बताई है साथ ही कुछ ऐसे रहस्य भी खोले हैं कि आप शो देखने के लिए और भी बेकरार हो जाएंगे।  

इस साल आ सकता है शो 

ईशा तलवार वर्तमान में 'मिर्जापुर 3' का इंतज़ार कर रही हैं, उम्मीद की जा सकती है की ये शो जल्द रिलीज हो सकती क्यों की इसकी शूटिंग नवंबर 2022 तक पूरी हो चुकी है। शो पर समानांतर चलने वाले ट्रैक की संख्या के कारण एक सीरीज को मंथन करने में भी लंबा समय लगता है, लेखन शो का एक अभिन्न अंग है और सारा दारोमदार इसी पर निर्भर है।

पिछले दो सीजन से दमदार होगा 'मिर्जापुर 3'

ईशा ने खुलासा किया कि 'मिर्जापुर 3' अपने आप में एक शक्तिशाली शो है जिसमें अजीबोगरीब ट्विस्ट और टर्न हैं, यह एक बदला, फैमिली ड्रामा से भरपूर परफेक्ट शो है।  ईशा कहती हैं, "माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही सीज़न 2 में देखा था, कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) से अंत में सत्ता लगभग छीन ली थी। जब आप शो में इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं, तो आप एक दमदर ड्रामा देखने के लिए तैयार रहें। इस समय मैं शो के बारे में और कुछ ज़्यादा नही बता सकती जब शो रिलीज़ के करीब होगा तब आपको और जानकारी दी जायेगी। फिलहाल तो मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अभी भी भ्रमित हैं - मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं।"

विधवा के रूप में दिखेंगी ईशा 

ईशा 'मिर्जापुर' में माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं। सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की विधवा के रूप में नज़र आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फज़ल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से भिड़ेंगी। लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि मुन्ना सच में मर चुका है। 

Top On OTT: 'असुर 2' ने आते ही मचाया गदर, शाहिद कपूर से लेकर मनोज बाजपेयी सबको पछाड़ा

'सास बहू और फ्लेमिंगो' में ईशा का जादू 

ईशा को हाल ही में होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में देखा गया था। इसमें सावित्री के रूप में डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती हैं, और उनकी बहू - अंगिरा धर और ईशा और राधिका मदान द्वारा निभाई गई बेटी द्वारा समर्थित है। इस शो में नसीरुद्दीन शाह, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और जिमित त्रिवेद भी हैं। यह वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Jee Karda Trailer: 'बाहुबली' वालीं तमन्ना भाटिया का बोल्ड अंदाज करेगा घायल, ट्रेलर से हिला OTT

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement