Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू की 'मिशान इम्पॉसिबल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

कॉमेडी 'मिशान इम्पॉसिबल' के ट्रेलर का अहम हिस्सा है। फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 16, 2022 22:29 IST
तापसी पन्नू की 'मिशान इम्पॉसिबल' का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू की 'मिशान इम्पॉसिबल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

हैदराबाद: तेलुगू स्टार महेश बाबू ने मंगलवार को तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म 'मिशान इम्पॉसिबल' का ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर में कई दिलचस्प पहलू दिखाए गए हैं। तीन साहसी और तेजतर्रार बच्चे अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ने की अपनी यात्रा शुरू करते हैं। इन परिस्थितियों में उन्हें कई चुनौतियों का का सामना करना पड़ता है।

कॉमेडी 'मिशान इम्पॉसिबल' के ट्रेलर का अहम हिस्सा है। तीनों बच्चे अपना परिचय 'रघुपति, राघव और राजा राम' के रूप में देते हैं।

तापसी, जिन्हें बच्चों के लिए मेंटर के रूप में माना जा सकता है, एक टाइटैनिक भूमिका में दिखाई देती हैं। कुछ सीन में, उसे टूटे हाथ के साथ देखा जा सकता है, क्योंकि वह मामले में गहराई से शामिल हो जाती है।

बेहतरीन ट्विस्ट के साथ, ट्रेलर दिलचस्प होने के साथ-साथ मनोरंजन भी करता है। मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा हर्ष रोशन, भानु प्रकाशन, जयतीर्थ मोलुगु, सुहास, संदीप राज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement