Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, एक्ट्रेस ने लिखा- #BreakTheBias

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग मूवी का नया पोस्टर सामने आया। आज महिला दिवस के मौके पर ये पोस्टर बहुत मायने रखता है। अपने फिल्म के पोस्टर के जरिए तापसी ने कुछ संदेश दिया है जिस पर गौर किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2022 15:17 IST
Taapsee Pannu's  new film shabaash mithu poster came out actress wrote Break The Bias- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू

Highlights

  • तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में दिख रही हैं
  • फिल्म के पोस्टर को महिला दिवस के मौके पर किया गया लॉन्च
  • तापसी के फैंस को पसंद आ रहा है पोस्टर

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग मूवी का नया पोस्टर सामने आया। आज महिला दिवस के मौके पर ये पोस्टर बहुत मायने रखता है। अपने फिल्म के पोस्टर के जरिए तापसी ने कुछ संदेश दिया है जिस पर गौर किया जा रहा है। साथ ही खासकर यूजर्स उनके #BreakTheBias को पसंद कर रहे हैं। 'शाबाश मिठू' के नए पोस्टर में तापसी भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में दिख रही हैं।

तापसी ने अपनी पोस्ट में लिखा है- "वह मेरे जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करती रहती हैं। कुछ रूढ़ियों को तोड़ने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, कई लोगों के लिए एक नया रास्ता तय करना है। इस महिला दिवस पर मैं #BreakTheBias की लड़ाई में सबसे आगे चलने वालों के लिए जयकार कर रही हूं।"

LIVE: Women's Day 2022: राजकुमार की पोस्ट कर देगी इमोशनल, विद्या बालन-भूमि जैसे सेलेब्स ने लिखी ये बातें

तापसी की फिल्म महिला क्रिकेटर पर आधारित है। महिला क्रिकेटर मिताली राज की कहानी इस फिल्म में देखने को मिलेगी। भारत में जिस तरह पुरुष क्रिकेटर्स को प्यार-सम्मान मिलता है वैसा महिला क्रिकेटर के साथ देखने को नहीं मिलता।

फिल्म 'शाबाश मिठू' का नया पोस्टर देखें-

आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू, इस फिल्म के साथ इंटरनेशनल सिनेमा में हो रही एंट्री
 

अगर हैशटैग #BreakTheBias की बात करें तो शायद इसी ओर इशारा कर रहा है। एक ही कार्यक्षेत्र में होने वाले भेदभाव को लेकर सवाल करती दिख रही हैं। ये फिल्म कई मायनों में खास हो सकती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement