Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू, इस फिल्म के साथ इंटरनेशनल सिनेमा में हो रही एंट्री

Alia Bhatt Hollywood Debut: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद आलिया भट्ट ने लंबी छलांग मारी। आलिया हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी भारतीय एक्ट्रेस के बाद आलिया भी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2022 12:05 IST
Alia Bhatt Hollywood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट

Highlights

  • गंगूबाई के बाद आलिया ने मारी लंबी छलांग
  • हॉलीवुड फिल्म को लेकर आलिया हैं बेहद खुश
  • आलिया भट्ट हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

Alia Bhatt Hollywood Debut: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद आलिया भट्ट ने लंबी छलांग मारी। आलिया हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी भारतीय एक्ट्रेस के बाद आलिया भी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया की हॉलीवुड मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

आलिया भट्ट जिस हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं उसका नाम- 'Heart Of Stone' है। इस फिल्म में Gal Gadot के साथ वो नजर आएंगी। टॉम हार्पर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

आलिया के इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। इसके अलावा आलिया ने भी इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आज आलिया के फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- LIVE: Women's Day 2022: राजकुमार की पोस्ट कर देगी इमोशनल, विद्या बालन-भूमि जैसे सेलेब्स ने लिखी ये बातें

आलिया ने एक खबर की स्क्रीनशॉट शेयर की जिसमें हॉलीवुड डेब्यू की बात लिखी है। साथ ही आलिया ने हाथ जोड़ने वाला और दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है। इस पोस्ट पर सेलेब्स और उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Women's Day: 'मस्कुलर बॉडी सिर्फ मर्दों की नहीं होती', इन महिलाओं का फिटनेस देख यही कहोगे आप

बता दें, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ रुपए का पार कर दिया है। साथ ही आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस मूवी में वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement