Friday, April 26, 2024
Advertisement

Box Office पर 2022 रहा Tabu के नाम, दो सबसे बड़ी हिट फिल्मों से जमाया सिक्का

तब्बू अपने लीग की इकलौती एक्ट्रेस हैं जिनके नाम रहा साल 2022, लोगों के दिलों पर राज करने के साथ उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2022 18:00 IST
Tabu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TABU Tabu win the Box Office 2022

नई दिल्ली: खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो जिस भी किरदार को निभाती हैं वह यादगार हो जाता है। दर्शकों को तब्बू ने हमेशा अपना बेस्ट दिया है। अपने करियर में, उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए अपना एक अलग रास्ता तय किया और बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हुईं। तब्बू अपनी एक्टिंग के दम पर दमदार कलाकारों के बीच भी सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ले जाती हैं। इस साल भी तब्बू का कुछ ऐसा ही जलवा दिखा। वो 2022 की दो सबसे सफल फिल्मों, 'भूल भुलैया 2' और 'दृश्यम 2' का हिस्सा रही हैं।

विलेन से लेकर भूत तक हर जगह परफेक्ट 

तब्बू ने अब तक के अपने बॉलीवुड करियर में कई तरह के प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने कभी भी एक ही तरह के किरदार नहीं निभाए, आप उन्हें हमेशा ऐसे किरदार निभाते हुए देख सकते हैं जो थोड़ें चैलेंजिंग होते हैं। फिर चाहे बात हो 'अंधाधुन' में सिमी की, जहां उन्होंने एक टिपिकल विलेन तो नहीं प्ले किया, लेकिन फिल्म के अंत तक सभी को अपनी सीटों से चिपके रहने पर मजबूर कर देती हैं। या फिर उनके हालिया किरदारों, अंजुलिका और मंजुलिका की बात हो, जिसमें वो दोहरी भूमिका में नजर आई हैं, इन दो किरदारों ने उन्हें एक बार फिर इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बना दिया है। तब्बू जिस परफेक्शन के साथ इस किरदार को निभाती नजर आईं उससे सभी सरप्राइज हुए।

Avatar The Way of Water new trailer: 'अवतार' के नए धांसू ट्रेलर को देख लोगों को याद आया 'गेम ऑफ थ्रोंस', हर सीन में होंगे रोंगटे खड़े

लोगों को भा गई 'दृश्यम 2' की मीरा 

अब तब्बू ने रीसेन्ट रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' में अपने मीरा देशमुख के किरदार से सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। बता दें, उन्होंने 'दृश्यम' में आईजी मीरा देशमुख का रोल निभाया था और फिल्म के दूसरे पार्ट में भी वह प्रशंसकों को अपने किरदार के साथ इस तरह से इम्प्रेस करने में सफल रही हैं। एक मां का दिल जब बदले की आग में जलता है तो वह कितनी खूंखार हो जाती है। जब भी हम 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' में अजय और तब्बू की दुश्मनी देखते हैं, हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

Shahzada Teaser Out: कार्तिक आर्यन ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, रिलीज हुआ 'शहजादा' का टीजर

बैक टू बैक दो हिट फिल्में 

इसे देखते हुए कह सकते हैं कि तब्बू के पास एक ऐसा तरीका है जिससे वह अपने किरदारों में जान डाल देती हैं और यह निश्चित रूप से बेजोड़ हैं। 'दृश्यम' हो, या कोई उनकी कोई दूसरी फिल्म, उनके किरदारों ने हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। तब्बू इस साल की वो इकलौती अभिनेत्री हैं जिन्होंने बैक टू बैक दो फिल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया और साथ ही इन फिल्मों को कमर्शियल सक्सेस भी खूब हासिल की है।

Vadh Trailer: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म 'वध' के ट्रेलर ने दहलाया दिल, आफताब से भी खतरनाक तरीके से करते दिखे मर्डर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement