Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Avatar The Way of Water new trailer: 'अवतार' के नए धांसू ट्रेलर को देख लोगों को याद आया 'गेम ऑफ थ्रोंस', हर सीन में होंगे रोंगटे खड़े

Avatar The Way of Water new trailer: 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' का नया मंत्रमुग्ध कर देने वाला ट्रेलर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की याद दिलाता है, लेकिन यह भी सच है कि इसे देखकर आपका दिन बन जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2022 13:06 IST
Avatar The Way of Water- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Avatar The Way of Water

नई दिल्ली: 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' का नया ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर देने वाला ट्रेलर स्क्रीन पर आते ही लोगों के मन में बसी जादुई दुनिया को जीवंत करता है, जिसमें विशाल नीले उभयचर ड्रेगन आसमान के साथ-साथ समुद्र पर भी राज करते हैं। इस ट्रेलर का सीन लोगों का दिल जीत रहा है। साथ ही यह लोगों को पॉपुलर सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोंस' की याद भी दिला रहा है। 

16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' नाम की ब्लॉकबस्टर के 13 साल बाद 16 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। नया ट्रेलर सैम वर्थिंगटन को जेक सुली और ज़ो सलदाना को दिखाता है, जो अपने बच्चों को अपने ड्रेगन की सवारी करना सिखाते हैं। स्क्रीन समुद्र के साथ-साथ आकाश के बड़े-बड़े दृश्यों को भी कवर करती है। ट्रेलर हमें 'हिट गेम ऑफ थ्रोंस' और हालिया प्रीक्वेल, 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' सीरीज़ की भी याद दिलाता है, क्योंकि नीले ड्रेगन युद्ध के मैदान में आसमान पर कब्जा कर लेते हैं।

सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म का सीक्वल 

'अवतार' 2009 में रिलीज़ हुई और विश्व स्तर पर 2.9 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक की कमाई के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। सीक्वल की घोषणा 2011 में निर्देशक जेम्स कैमरन द्वारा की गई थी, लेकिन फिल्म अंततः 16 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' में सिगोरनी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, एडी फाल्को, जेमाइन क्लेमेंट, और केट विंसलेट हैं।

कहानी बनाने में लगे 13 साल 

जेम्स कैमरून ने हाल ही में खुलासा किया कि 'अवतार 2' की स्क्रिप्ट तैयार करने में कम से कम 13 साल लग गए। जो बाद में कूड़े में फेंकनी पड़ी। इससे यह पता चला है कि 2009 की 'अवतार' और 2022 की ' अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के बीच 13 साल के अंतराल का कम से कम एक पूरा साल एक ऐसी पटकथा पर खर्च किया गया था जो कभी भी किसी के सामने नहीं आएगी। भारत में यह फिल्म 16 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

पोर्नोग्राफी केस पर 450 पेज की चार्टशीट हुई दायर, Raj Kundra के वकील ने दिया चौंकाने वाला बयान

Bholaa Teaser Out: श्रीमद्भगवद्गीता लिए नजर आए अजय देवगन, 'भोला' के धांसू टीजर में त्रिशूल से कर रहे हैं वार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement