Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पोर्नोग्राफी केस पर 450 पेज की चार्टशीट हुई दायर, Raj Kundra के वकील ने दिया चौंकाने वाला बयान

राज कुंद्रा के खिलाफ एक 450 पन्नों की लंबी चार्टशीट दाखिल हुई है। जिसमें उन पर होटलों में अश्लील फिल्में शूट करने का आरोप लगाया गया है। इसके बाद राज के वकील ने हैरानी जताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 22, 2022 12:40 IST
Raj Kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHILPASHETTY Raj Kundra

नई दिल्ली: पॉर्नोग्राफी मामला एक बार फिर चर्चा में आ चुका है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिर से सवालों में घिर चुके हैं। महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा (Raj Kundra), शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में 450 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। जिसके बाद अब राज कुंद्रा के वकील ले इस नई चार्जशीट को लेकर हैरानी जताई है। 

आर्थिक लाभ के लिए किया ये काम 

इस चार्जशीट में यह साफ तौर पर कहा गया है कि राज कुंद्रा सहित बाकी तीन आरोपियों ने आर्थिक लाभ के लिए विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर अश्लील सामग्री प्रसारित की। अब राज के वकील प्रशांत पाटिल ने इसे लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। 

क्या बोले राज के वकील 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने खुलासा किया कि उन्हें मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि मुंबई साइबर क्राइम ने उक्त मामले में माननीय न्यायालय के समक्ष चार्जशीट दायर की है। उन्होंने आगे कहा कि वे कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने और आरोप पत्र की एक प्रति एकत्र करने के लिए माननीय न्यायालय के समक्ष उपस्थित होंगे। पाटिल ने आगे कहा कि अश्लील सामग्री के निर्माण में राज कुंद्रा की कोई भागीदारी नहीं थी और वह न्याय की अपनी खोज जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, "प्राथमिकी और मीडिया रिपोर्टों से हम जो भी आरोप समझ सकते हैं, यह सुरक्षित रूप से निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि मेरे मुवक्किल श्री राज कुंद्रा का उक्त अपराध से कोई लेना-देना नहीं है। उनके खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है। हम उसका पालन करेंगे।" 

उन्होंने आगे कहा है, "कानून की उचित प्रक्रिया के साथ सुनिश्चित करें कि उन्हें न्याय मिले। राज कुंद्रा को सुनवाई का अधिकार है और वह न्याय पाने और अपनी प्रतिष्ठा और सम्मान की रक्षा के लिए माननीय न्यायालयों से संपर्क करेंगे।"

Kartik Aaryan को मम्मी-पापा से मिला ये सरप्राइज, कटोरी के साथ एक्टर ने शेयर कीं बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि कुछ समय पहले राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस की वजह से वो खबरों में आए थे। लेकिन मामला थम गया था लेकिन अब एक बार फिर राज (Raj Kundra) मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल साइबर सेल ने पिछले हफ्ते ही ये चार्जशीट कोर्ट में पेश की है। इसमें  राज कुंद्रा के अलावा मॉडल पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और फिल्ममेकर मीता झुनझुनवाला के अलावा कैमरामैन राजू दूबे ​​​का भी नाम शामिल है। साइबर सेल ने 450 पन्नों की चार्जशीट पिछले हफ्ते शुक्रवार को पेश की है। इसमें बनाना प्राइम OTT के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ उमेश कामथ पर वेब सीरीज ‘प्रेम पगलानी’ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का आरोप है। 

Anupamaa: 'अनुपमा' में होने वाली है इस एक्टर की एंट्री, TRP के लिए शो के मेकर्स ने फिर खेला दांव!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement