Monday, April 29, 2024
Advertisement

Tamannaah Bhatia: बैरिकेड्स कूदकर तमन्ना भाटिया से मिलने पहुंचा फैन, एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत

तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का एक फैन बैरिकेड्स कूदकर उनका हाथ पकड़ लेता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 08, 2023 13:17 IST
Tamannaah Bhatia fan jumped barricades to meet actress did nonsense things with actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia Video: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया दुनिया भर में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेलर' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ तमन्ना भाटिया जल्द ही 'जेलर' में नजर आने वाली हैं। तमन्ना अपनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरो से कर रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक फैन एक्ट्रेस के साथ अजीब हरकत करते दिखाई देता है। उसकी हरकत ने हर किसी को हैरान कर दिया।

एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्म का प्रमोशन करने के लिए केरल पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस को ग्रीन और पिंक साड़ी में देखा गया। इस ट्रेडिशनल लुक में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इवेंट के बाद वह स्टेज से उतरती हुई नजर आईं, जहां उनसे मिलने के लिए एक फैन ने सिक्योरिटी गार्ड्स को भी चकमा दे दिया और बैरिकेड्स कूदकर तमन्ना भाटिया के पास पहुंच गया। फैन ने एकदम से तमन्ना का हाथ पकड़ लिया और इस हरकत से वह चौंक जाती है। 

तमन्ना ने जीता फैंस दिल 
इस दौरान इवेंट में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स उस शख्स को तमन्ना से दूर करते नजर आए, लेकिन तमन्ना सभी को शांत करती है और उससे हाथ मिलती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उस शख्स के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस तमन्ना की तारीफ कर रहे हैं। 

तमन्ना भाटिया अपकमिंग फिल्म
तमन्ना भाटिया फिल्म 'जेलर' और 'भोला शंकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मेहर रमेश के निर्देशन में बनी 'भोला शंकर' में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तमन्ना और चिरंजीवी के साथ कीर्ति सुरेश भी हैं। वहीं, 'जेलर' में तमन्ना के साथ रजनीकांत, मोहनलाल, शिव राज कुमार योगी बाबू और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ेंः

मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक सुरक्षा के लिए Ayushmann Khurrana की 'ड्रीम गर्ल 2' का लिया सहारा

Nitin Desai आत्महत्या मामले में चेयरमैन राशेष शाह ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

सद्गुरु ने देखी अक्षय कुमार की OMG 2, सोशल मीडिया पर बताई फिल्म की खास बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement