Friday, July 19, 2024
Advertisement

तमन्ना भाटिया की पोस्ट पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने किया ऐसा कमेंट, लोग बोले- इश्क और मुश्क...

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर एक्टर विजय वर्मा ऐसा कमेंट किया है कि लोग प्यार बरसा रहे हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 09, 2024 6:30 IST
Tamannaah Bhatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tamannaah Bhatia

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के ऐसे रूमर्ड कपल हैं जो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों में बेहतरीन केमिस्ट्री है और एक-दूसरे के प्रति बहुत सम्मान है और यही बात ये कपल गोल्स को पूरा करते दिखते हैं। शुक्रवार को तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक ईवेंट से अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में वह हमेशा की तरह बहुत अच्छी लग रही थीं, इन तस्वीरों पर विजय वर्मा ने भी कमेंट किया, जिसके बाद फैंस ने कपल पर प्यार की बरसात कर दी। 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर एक कार्यक्रम में साड़ी पहने हुए अपनी कुछ प्यारी सी तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "पंखुड़ियां, पंस और हेयर बन्स" इसके बाद दो सफेद और एक काले रंग का दिल वाला इमोजी है। 

विजय वर्मा ने कहा- स्वीटहार्ट

इन तस्वीरों को देखकर विजय वर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज में महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं।  उन्होंने लिखा, " happy women’s day sweetheart" उन्होंने दो दिल वाले फायर इमोजी भी बनाए। एक तरह से लोग इसे विजय का अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल ऐलान मान रहे हैं। 

अब इस कमेंट पर लोग विजय को इस रिश्ते को लेकर शुभकामनाएं और प्यार दे रहे हैं। वहीं एक ने लिखा है कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते। तो एक अन्य ने लिखा है, "हम सबको पता था, लेकिन कंफर्म करने के लिए शुक्रिया।" कमेंट सेक्शन जल्द ही उनके फैंस के प्यार से सराबोर नजर आया। एक ने लिखा, "बहुत खूबसूरत (कई फायर इमोजी)", एक अन्य प्रशंसक ने कई दिल की आंखों और लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। 

इस फिल्म में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया 

तमन्ना को आखिरी बार वेब सीरीज 'आखिरी सच' में देखा गया था जो पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ के साथ 'वेदा' है। वह तेलुगु फिल्म 'ओडेले 2' की भी शूटिंग कर रही हैं, जो 2022 की फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' की अगली कड़ी है। 

हेबा पटेल, वशिष्ठ एन सिम्हा, युवा, नागा महेश, वामशी, गगन विहारी, सुरेंद्र रेड्डी, भूपाल और पूजा रेड्डी भी सहायक भूमिकाओं में हैं, 'ओडेले 2' का निर्देशन अशोक तेजा ने किया है और संपत नंदी और डी. मधु ने संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है। 

इन्हें भी पढ़ें- 

संजय लीला भंसाली 'मिस वर्ल्ड 2024' के मंच पर करेंगे धमाका, 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' होगा रिलीज

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी': 1 दिन में 15 किलो केले और कई लड्डू खा जाती थीं अदा शर्मा, जानिए क्यों बढ़ाया 15 किलो वजन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement