Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी': 1 दिन में 15 किलो केले और कई लड्डू खा जाती थीं अदा शर्मा, जानिए क्यों बढ़ाया 15 किलो वजन

अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में उनका लुक फैंस को कुछ अलग नजर आने वाला है। क्योंकि उनका 15 किलो वजन बढ़ा हुआ है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 08, 2024 20:24 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Image Source : X Adah Sharma

अपकमिंग फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा नजर आने वाली हैं। लेकिन इस फिल्म में अदा का लुक काफी अलग नजर आने वाला है। ट्रेलर और पोस्टर में भी वह काफी अलग दिख रही हैं। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान अदा ने किरदार के हिसाब से वजन बढ़ाया है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है।  

1 दिन में 15 केले 

एक्‍ट्रेस अदा शर्मा ने अपने लुक को निखारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्‍म के लिए एक्‍ट्रेस ने अपना 10 किलो तक वजन बढ़ाया। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में माओवादी विद्रोह पर आधारित फिल्म के लिए अदा को 10 किलो तक वजन बढ़ाना था, मगर साथ ही रोल में फिट भी रहना था। अपना वजन बढ़ाने के लिए एक्‍ट्रेस एक दिन में 15 केले और अलसी के बीज के लड्डू खाती थीं।

वजन को लेकर क्या बोलीं अदा

अदा ने कहा, "मुझे 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए 10 किलो वजन बढ़ाना था। लेकिन मुझे बहुत फिट भी रहना था, पहाड़ों पर चढ़ने और राइफल के साथ एक्शन करने में भी सक्षम होना था। मैंने हर दिन लगभग 15 केले और अलसी के बीज के लड्डू खाए।" एक्‍ट्रेस ने कहा, “हम जंगलों में शूटिंग कर रहे थे तो मेरी मां ने मुझे लड्डुओं का एक पूरा डिब्बा दिया। मैं दिन में चार लड्डू खाती थी।'' 

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। इसमें इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा, शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा, सुब्रत दत्ता और राइमा सेन भी हैं। फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 

इन्हें भी पढ़ें- 

'बेबी ब्रिंग इट ऑन' में नोरा फतेही के किलर मूव्ज ने किया फैंस को क्रेजी, कुछ घंटों में 60 लाख बार देखा गया वीडियो

जोगन बनीं तमन्ना भाटिया, डाथ में डमरू लिए काशी के गंगा घाट से सामने आई 'ओडेला 2' एक्ट्रेस की फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement