Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बेबी ब्रिंग इट ऑन' में नोरा फतेही के किलर मूव्ज ने किया फैंस को क्रेजी, कुछ घंटों में 60 लाख बार देखा गया वीडियो

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' है। इस गाने में नोरा फतेही जलवे दिखाती नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 08, 2024 19:24 IST
Nora Fatehi- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE नोरा फतेही।

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के लिए तैयार है। मच अवेटेड रिलीज के बीच फिल्म के मेकर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक बार फिर दर्शकों की बेकरारी बढ़ा दी है। जी हां! मेकर्स ने पहला गाना 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' को लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म को कुणाल खेमू ने निर्देशित किया और लिखा है। फिल्म दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देने की तैयारी में हैं। फिल्म का गाना रिलीज होते ही लोगों को पसंद आ रहा है।  

बार-बार देखा जा रहा गाना

'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर के साथ यह फिल्म दर्शकों को गोवा घूमने के सपनों के जरिये एक पुरानी यादों में लेकर जाती हैं। "बेबी ब्रिंग इट ऑन" गाना एक पार्टी एंथम है। पिछले कुछ ही घंटों में गाने को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे साफ है कि ये गाना बार-बार देखा जा रहा है। ये अपबीट रिदम और मेलोडी का शानदार कॉम्बिनेशन है। गाने में रेमो डिसूजा की कोरियोग्राफी ने और भी सॉलिड बना दिया है। 

शानदार है गाना

गाना में नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश ने ताबड़तोड़ स्टाइल में डांस किया है। उनकी केमिस्ट्री ट्रैक में एक एलेक्ट्रीफीइंग और एक जोरदार इफेक्ट दे रही है। फिल्म का ऑडियो-विज़ुअल भी कमाल का है। नोरा फतेही म्यूजिक वीडियो में सेंटर स्टेज संभाले हुईं हैं। नोरा हमेशा की तरह अपनी हॉटनेस से आग लगा रही हैं और उनके डांस मूव्स भी हर बार की तरह क्रेजी करने वाले हैं। 

कैसा है ट्रेलर

'मडगांव एक्सप्रेस' तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा को दिखाती है। तीनों बचपन से गोवा जाने का सपना देखते हैं जो बड़े होकर किसी न किसी तरह वहां पहुंचने में सफल हो जाते हैं। वहीं असली एंटरटेनमेंट तो तब शुरु होता है जब तीनों गोवा पहुंच जाते हैं। वहीं फिल्म की शानदार कास्ट को नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम ज्वाइन किया है जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं। इस फिल्म में हंसी है, पागलपन का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलेगा। यकीनन ये फिल्म आपको हंसा-हंसाकर कर पागल कर देगा। 

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर छाईं मैथिली ठाकुर ने कैसे किया PM मोदी को इंप्रेस, जानें 6 रिजेक्शन के बाद कैसे हुईं फ्लॉप से हिट

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने एयरपोर्ट पर छुए पति के पैर, भड़क गए फैंस, दिया लंबा-चौड़ा लेक्चर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement