Friday, July 19, 2024
Advertisement

संजय लीला भंसाली 'मिस वर्ल्ड 2024' के मंच पर करेंगे धमाका, 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' होगा रिलीज

संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेबसीरीज का म्यूजिक खास अंदाज में लॉन्च करने जा रहे हैं। वह मिस वर्ल्ड 2024 के ग्लोबल स्टेज पर इस सीरीज का पहला गाना रिलीज करेंगे।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 08, 2024 22:20 IST
Heeramandi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Heeramandi

संजय लीला भंसाली एक बार फिर लोगों को लॉर्जर देन लाइफ एक्सपीरियंस देने की तैयारी में हैं। वह वेब सीरीज 'हीरामंडी' से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। इस वेबसीरीज का पहला गाना भंसाली फैंस के लिए और भी खास होने वाला है, क्योंकि इसे भंसाली अपने नए म्यूजिक लेबल से रिलीज करने जा रहे हैं। उन्होंने इस गाने की लॉन्चिंग के लिए खास प्लान बनाया है। यह गाना शनिवार 9 मार्च को मिस वर्ल्ड 2024 के ग्लोबल स्टेज पर लॉन्च किया जाएगा। 

फैंस को मिलेगी म्यूजिक ट्रीट

हमेशा से ही संजय लीला भंसाली की फिल्में सभी के दिलों में म्यूजिक के लिए एक विजुअल और ऑडिटरी ट्रीट होने का वादा करती हैं। वेब सीरीज जिसके गाने का टाइटल 'सकल बन' है, को 9 मार्च को मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर एक ग्रैंड ग्लोबल रिलीज मिलेगी। 'हीरामंडी' का यह पहला ट्रैक है, जिसे भंसाली के नए म्यूजिक लेबल के टेल बनाया जाएगा। 

सभी लीड एक साथ आएंगी नजर 

'सकल बन' एक ट्रेडिशनल सॉन्ग होगा जिसमें 'हीरामंडी' की सभी लीड एक्ट्रेस जैसे मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, संजय लीला भंसाली अपनी मच अवेटेड मैग्नम ओपुस 'हीरामंडी' के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

एक दमदार टीज़र लॉन्च के बाद, फिल्म मेकर ने लीड एक्ट्रेसेस मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख के पहले सिंगल पोस्टर लॉन्च करके वेब शो को लेकर दर्शकों के उत्साह को बढ़ाया है।

इसे भी पढ़ें- 

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी': 1 दिन में 15 किलो केले और कई लड्डू खा जाती थीं अदा शर्मा, जानिए क्यों बढ़ाया 15 किलो वजन

'बेबी ब्रिंग इट ऑन' में नोरा फतेही के किलर मूव्ज ने किया फैंस को क्रेजी, कुछ घंटों में 60 लाख बार देखा गया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement